लॉकडाउन में शराब ठेके में लगाई सेंध, एक मौके से पकड़ा गया

जगाधरी में गुलाबनगर चौक पर ठेके का शटर तोड़कर शराब चोरी की गई। मौके से ठेकेदारों ने एक युवक को पकड़ लिया जबकि उसका साथी भाग निकला। आरोपित की धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Apr 2020 05:42 AM (IST) Updated:Thu, 09 Apr 2020 06:18 AM (IST)
लॉकडाउन में शराब ठेके में लगाई सेंध, एक मौके से पकड़ा गया
लॉकडाउन में शराब ठेके में लगाई सेंध, एक मौके से पकड़ा गया

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

लॉकडाउन में अब शराबियों ने ठेकों में सेंध लगानी शुरू कर दी है। जगाधरी में गुलाबनगर चौक पर ठेके का शटर तोड़कर शराब चोरी की गई। मौके से ठेकेदारों ने एक युवक को पकड़ लिया, जबकि उसका साथी भाग निकला। आरोपित की धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। उनके कब्जे से चोरी की हुई शराब की बोतलें भी बरामद की गई हैं।

उत्तर प्रदेश के शामली के गांव अंबेहटा याकूबपुर निवासी मेघराज ने बताया कि वह केके वाइन के शराब ठेकों का इंचार्ज है। कोरोना वायरस की वजह से इस समय आबकारी एवं काराधान विभाग ने शराब के ठेकों को सील किया हुआ है। वह रात को अपने साथी करनाल के ऊंचा समाना निवासी धर्मपाल के साथ ठेकों की चेकिग कर रहे थे। जब वह करीब एक बजे गुलाबनगर चौक के ठेके पर पहुंचे, तो ठेके का शटर खुला मिला। अंदर से दो युवक ठेके से शराब निकालकर तिरपाल की बनी झोपड़ी में रख रहे थे। उन्हें शराब निकालने देख वह अपने साथी के उन्हें पकड़ने लगे। इस दौरान एक युवक भाग निकला, जबकि दूसरा आरोपी युवक पकड़ लिया। उसने अपना नाम गुलाबनगर चौक निवासी धर्म सिंह उर्फ छोटा बताया।

आरोपित को पकड़ने के बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची और धर्म सिंह को हिरासत में ले लिया। आरोपितों की निशानदेही पर महंगे ब्रांड की 73 बोतल अंग्रेजी शराब तिरपाल से पकड़ी गई। इसके साथ ही पव्वे भी वहां रखे हुए थे। पुलिस ने मेघराज की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। दुकानों के ताले तोड़कर चोरी

जासं, यमुनानगर : छछरौली निवासी मोहन लाल ने बताया कि रात को उनकी दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने इंवर्टर व बैटरी चोरी कर लिया। वहीं जैन कॉलोनी निवासी सुरेश सैनी ने बताया कि उनकी इलेक्ट्रॉनिक की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने पंखे व जूसर मशीनें चोरी कर ली। पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर लिया।

chat bot
आपका साथी