महिला का एटीएम कार्ड बदलकर खाते से 35 हजार रुपये उड़ाए

महिला का एटीएम कार्ड बदलकर खाते से 35 हजार रुपये उड़ा लिए गए। जब बैंक में पता किया तो जानकारी मिली कि खाते से पैसा राजस्थान में किसी खाते में ट्रांसफर हुआ है। फिलहाल मामले में गांधीनगर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 11:38 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 11:38 PM (IST)
महिला का एटीएम कार्ड बदलकर खाते से 35 हजार रुपये उड़ाए
महिला का एटीएम कार्ड बदलकर खाते से 35 हजार रुपये उड़ाए

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : महिला का एटीएम कार्ड बदलकर खाते से 35 हजार रुपये उड़ा लिए गए। जब बैंक में पता किया, तो जानकारी मिली कि खाते से पैसा राजस्थान में किसी खाते में ट्रांसफर हुआ है। फिलहाल मामले में गांधीनगर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, शिवपुरी बी निवासी प्रीति शर्मा ने बताया कि उसकी माता कुसमबाला का पंजाब नेशनल बैंक में खाता है। बैंक ने एटीएम कार्ड भी जारी किया हुआ है। 12 अक्टूबर को वह अपनी माता का एटीएम कार्ड लेकर आइटीआइ के पास एटीएम से पैसा निकलवाने के लिए गई थी। जब एटीएम कार्ड प्रयोग किया, तो मशीन में स्क्रीन पर रिमूव यूवर कार्ड लिखा आया। उसने कई बार कार्ड प्रयोग किया, लेकिन पैसे नहीं निकले। जिस पर वह बैंक मैनेजर के पास गई, तो उन्होंने कर्मचारी को भेजा और कहा कि मशीन को बंद कर दोबारा चलाएं। कर्मचारी ने मशीन को बंद कर दोबारा चला दिया। इसके बाद फिर उसने कार्ड प्रयोग किया, तो वहां पर एक व्यक्ति पहले से खड़ा था। वह सब देख रहा था। इसी दौरान उस व्यक्ति ने कहा कि कार्ड सही नहीं लग रहा। जिस पर उस व्यक्ति ने कार्ड लेकर खुद मशीन में लगाया। तब भी पैसे नहीं निकले। आरोप है कि उस व्यक्ति ने माता का एटीएम कार्ड अपने पास रख लिया और उसे दूसरा कार्ड दे दिया। लेकिन तब भी पैसे नहीं निकले। उस व्यक्ति के जाने के बाद वह फिर से बैंक में गई। वहां पर एक कर्मचारी ने उससे एटीएम कार्ड मांगा। जब वह कर्मचारी कार्ड देखकर उसे वापस देने लगा, तो उसने पहचान लिया कि यह कार्ड उनका नहीं है । इसी दौरान खाते से 35 हजार रुपए निकल गए। 10 हजार रुपए उसकी माता के खाते से राजस्थान की कमलेश मीना के खाते में ट्रांसफर किए गए। वहीं 25 हजार रुपए एटीएम के माध्यम से निकलवाए गए।

chat bot
आपका साथी