जागरूकता वैन देगी कोरोना से बचाव का संदेश

शनिवार को डीसी मुकुल कुमार ने इस वैन को हरी झंडी दिखाई। यह वैन जिले के शहरी क्षेत्रों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर लोगों को नोवल कोरोना वायरस कोविड-19 की विश्वव्यापी महामारी से बचने के लिए जागरूक करेगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 06:00 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 06:15 AM (IST)
जागरूकता वैन देगी कोरोना से बचाव का संदेश
जागरूकता वैन देगी कोरोना से बचाव का संदेश

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : कोरोना से बचाव को लेकर चलाई गई जागरूकता वैन को शनिवार को डीसी मुकुल कुमार ने हरी झंडी दिखाई। यह वैन जिले के शहरी क्षेत्रों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर लोगों को नोवल कोरोना वायरस कोविड-19 की विश्वव्यापी महामारी से बचने के लिए जागरूक करेगी।

मुकुल कुमार ने बताया कि जागरूकता वैन जिले के सभी शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों को कवर करेगा। लोगों को बीमारी व उसके बचाव के बारे में विस्तार से बचाया जाएगा। इसमें साइक्लॉजिस्ट भी उपस्थित रहेंगे, जो कोरेाना को लेकर सभी सवालों के जवाब देंगे। इसके साथ ही अधिक से अधिक लोगों के मोबाइल में आरोग्य सेतु एप डाउनलोड भी कराया जाएगा। इस अवसर पर जगाधरी एसडीएम दर्शन कुमार, सिविल सर्जन डा. विजय दहिया, डिप्टी सिविल सर्जन डा. वागीश गुटैन, सर्जन डा. विकास, महामारी विशेषज्ञ दिनेश शर्मा, हेल्थ इंस्पेक्टर सहदेव, स्वास्थ्य सहायक विशाल बाजीगर व अंकित पोसवाल, मास मीडिया अधिकारी सुदेश कांबोज भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी