मेधावी विद्यार्थियों को किया सम्मानित

मनुष्य एक सामाजिक प्राणी है। लिहाजा हमें निजी स्वार्थो से ऊपर उठकर सामाजिक विकास के लिए भी योगदान देना चाहिए। ये बात राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जठलाना के प्रांगण में विद्यारत्न ट्रस्ट कुरुक्षेत्र की ओर से मेधावी छात्रों के लिए आयोजित सम्मान समारोह में प्रिसिपल नरेंद्र ढींगरा ने कहे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 May 2019 07:20 AM (IST) Updated:Sun, 26 May 2019 07:20 AM (IST)
मेधावी विद्यार्थियों को किया सम्मानित
मेधावी विद्यार्थियों को किया सम्मानित

जागरण संवाददाता, जठलाना : मनुष्य एक सामाजिक प्राणी है। लिहाजा हमें निजी स्वार्थो से ऊपर उठकर सामाजिक विकास के लिए भी योगदान देना चाहिए। ये बात राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जठलाना के प्रांगण में विद्यारत्न ट्रस्ट, कुरुक्षेत्र की ओर से मेधावी छात्रों के लिए आयोजित सम्मान समारोह में प्रिसिपल नरेंद्र ढींगरा ने कहे।

प्रधानाचार्य ने बताया कि सत्र 2018- 19 के कक्षा छठी से कक्षा 12वीं तक के 23 प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को विद्यारत्न ट्रस्ट कुरुक्षेत्र के संस्थापक प्रेमचंद बंसल और डॉ. विशाल बंसल ने प्रोत्साहन राशि के रूप में एक-एक हजार रुपये के 23 चैक वितरित किए। संस्थापक प्रेमचंद बंसल ने कहा कि विद्यारत्न ट्रस्ट समाज हित के लिए कार्य करती है। खासकर जरूरतमंद व प्रतिभाशाली स्कूली विद्यार्थियों को बतौर प्रोत्साहन राशि व शिक्षा सामग्री देकर उन्हें सम्मानित करती है, ताकि बच्चे खुद के साथ दूसरों के लिए भी प्रेरणा बने। नीरज, राजनीतिशास्त्र प्रवक्ता रविद्र कुमार, मैथ लेक्चरर डॉ. सिगला व लवलीन कौर, इंग्लिश लेक्चरर राजेश वर्मा, फिजिक्स लेक्चरर नीरज शर्मा कविता सहित पूरा स्टाफ मौजूद था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी