210 को लगाया कोरोना रोधी टीका

महाराजा अग्रसेन जयंती के उपलक्ष्य में अग्रवाल महिला सभा ने शनिवार को डीएवी वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में कोरोना वैक्सीनेशन शिविर लगाया। जिसमें 210 लोगों को कोरोना रोधी टीका लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 07:59 AM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 07:59 AM (IST)
210 को लगाया कोरोना रोधी टीका
210 को लगाया कोरोना रोधी टीका

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : महाराजा अग्रसेन जयंती के उपलक्ष्य में अग्रवाल महिला सभा ने शनिवार को डीएवी वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में कोरोना वैक्सीनेशन शिविर लगाया। जिसमें 210 लोगों को कोरोना रोधी टीका लगाया गया। सभा अध्यक्ष मनीषा अग्रवाल ने कहा कि पूरी संस्था की महिलाएं भगवती दुर्गा व भगवान से यह प्रार्थना करती हैं विश्व कोरोना जैसी महामारी से मुक्त हो, फिर से खुशी से रहें व स्वस्थ हो। उज्ज्वल अग्रवाल, रजनी गुप्ता, शिल्पा गुप्ता, विनय अग्रवाल, सबीना अग्रवाल ने संस्था की ओर से धन्यवाद किया। जासं, यमुनानगर : जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण व सेवा भारती की तरफ से संयुक्त रूप से जगाधरी के गुलाब नगर में शनिवार को वैक्सीनेशन शिविर लगाया गया। इस दौरान काफी संख्या में महिलाओं, बुजुर्गों व युवाओं ने कोरोना महामारी से बचाव के लिए वैक्सीन लगवाई। युवाओं में वैक्सीन लगवाने को लेकर खासा उत्साह देखा गया। वैक्सीन लगवाने से लेकर निगरानी कक्ष तक की व्यवस्था की गई। यह शिविर जिला एवं सत्र न्यायाधीश दीपक अग्रवाल व सीजेएम गुनीत अरोड़ा के नेतृत्व में लगाए जा रहे हैं।

सीजेएम गुनीत अरोड़ा ने कहा कि राष्ट्रीय विधि सेवा प्राधिकरण की तरफ से आजादी के अमृत महोत्सव के तहत विभिन्न गतिविधियों का आयोजन जिला में किया जा रहा है। विशेषज्ञों ने कोरोना महामारी की तीसरी लहर की संभावना जताई है। इस महामारी से बचाव के लिए फिलहाल कोरोना वैक्सीन ही एकमात्र उपाय है। इसलिए सभी लोगों को जल्द से जल्द वैक्सीन लग सके इसलिए शिविर लगाए जा रहे हैं। लोगों में वैक्सीन लगवाने को लेकर उत्साह देखा जा रहा है। शिविर में 115 से अधिक लोगों ने वैक्सीन लगवाई। मौके पर भूपेंद्र कुमार समेत अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी