सभी कार्यकर्ता मेरे परिवार का अहम हिस्सा : कंवरपाल गुर्जर

डेंगू ठीक होने के बाद शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने शनिवार को अपने कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उन्होंने कार्यकर्ताओं को त्योहारों की बधाई देते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता उनके परिवार का एक अहम हिस्सा हैं। वह अपनी हल्के की जनता को अपना परिवार मानते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 08:07 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 08:07 AM (IST)
सभी कार्यकर्ता मेरे परिवार का अहम हिस्सा : कंवरपाल गुर्जर
सभी कार्यकर्ता मेरे परिवार का अहम हिस्सा : कंवरपाल गुर्जर

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : डेंगू ठीक होने के बाद शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने शनिवार को अपने कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उन्होंने कार्यकर्ताओं को त्योहारों की बधाई देते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता उनके परिवार का एक अहम हिस्सा हैं। वह अपनी हल्के की जनता को अपना परिवार मानते हैं। सभी कार्यकर्ता भाजपा संगठन व सरकार की नीतियों का जोर शोर से प्रचार करें।

कंवरपाल ने कहा कि वह जगाधरी हल्के के हर गांव में बिना भेदभाव के गली निर्माण, नाली निर्माण, चौपाल निर्माण के लिए ग्रांट उपलब्ध करवा रहे हैं ताकि गांवों का सर्वांगीण विकास हो सके। राजकीय स्कूलों का सुंदरीकरण किया जा रहा है। मौके पर भाजपा नेता निश्चल चौधरी, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी कपिल मनीष गर्ग, विपुल गर्ग जगाधरी, कल्याण सिंह छछरौली, प्रवीण अग्रवाल प्रतापनगर, युवा नेता मुदित बंसल, डाक्टर जगदीश धीमान, गुलशन अरोड़ा छछरौली, विजय सिगला, अनिल वालिया, शिव कुमार लेदी मौजूद रहे। संवाद सहयोगी, रादौर: हेमंत सेवा समिति अध्यक्ष व पूर्व चेयरमैन डा. ऋषिपाल सैनी ने अपने कार्यालय पर नशामुक्ति शिविर का आयोजन किया। जिसमें करीब 45 लोगों को नशा छोडऩे की आयुर्वेदिक दवाई निशुल्क दी गई। इस अवसर पर उन्होंने युवाओं को नशे से दूर रहकर देशहित में कार्य करने का आह्वान किया। ऋषिपाल सैनी ने कहा कि नशा समाज को अंधेरे की ओर धकेल देता है। इसलिए उनकी संस्था हेमंत सेवा समिति लगातार समाज को एक नई दिशा देने का कार्य कर रही है। समय समय पर अनेक शिविरों का आयोजन कर स्मैक, अफीम, शराब, भुक्की व अन्य नशों को छोड़ने के लिए निशुल्क दवाई दी जाती है। अब तक करीब 290 शिविरों का आयोजन कर हजारों लोगों को दवाई दी जा चुकी है। आज समाज में युवा वर्ग नशे की चपेट में आ रहा है। जिससे समाज में कई प्रकार की कुरीतियों को भी बढ़ावा मिल रहा है। उनकी यह मुहिम समाज को इन कुरीतियों से बचाने का प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी