युवक की हत्या कर शव को झाडियों में फेंका, पहचान नहीं

युवक की हत्या कर पुराना रादौर रोड पर रेलवे स्टेशन के पास हत्या कर फेंक दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 11:41 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 11:41 AM (IST)
युवक की हत्या कर शव को झाडियों में फेंका, पहचान नहीं
युवक की हत्या कर शव को झाडियों में फेंका, पहचान नहीं

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : युवक की हत्या कर पुराना रादौर रोड पर रेलवे स्टेशन के पास झाड़ियों में फेंक दिया गया। सोमवार की दोपहर को किसी ने यहां पर शव पड़ा देखा, तो पुलिस को पता लगा। मृतक की उम्र 25 वर्ष के लगभग है। उसके गले पर कपड़ा बंधा हुआ था। गमछे से उसकी दोनों बाजू कमर की तरफ बांधी गई थी। जिससे साफ है कि युवक की गला दबाकर हत्या की गई है। शरीर पर चोटों के भी निशान है। शव की हालत देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे हत्या कर यहां फेंका गया हो। लूटपाट की आशंका भी लग रही है। जीआरपी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

शव की पहचान नहीं हो सकी। आसपास भी सबूत की तलाश की गई, लेकिन मौके से कोई ऐसा दस्तावेज या सबूत नहीं मिल सका। जिससे शव की पहचान हो सके। फिलहाल जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया है। जीआरपी थाना प्रभारी नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि देखने से ऐसा लग रहा है कि हत्या कर शव को यहां पर फेंका गया है। एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। साथ ही मृतक की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। बाइक की टक्कर से युवक घायल

संवाद सहयोगी, रादौर: यमुनानगर-जठलाना मार्ग पर बाइक सवार ने लापरवाही व तेज गति से चलाते हुए सामने से आ रहे अन्य बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हालत गंभीर होने के कारण उसे पीजीआइ रेफर कर दिया गया। टक्कर मारने वाला बाइक सवार मौके से फरार हो गया।

लक्ष्मीबांस निवासी राजेश ने जठलाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दोपहर को उसका भाई जठलाना से अपने गांव जा रहा था। जैसे ही वह बिहारी चौक के नजदीक पहुंचा तो सामने से आ रहे एक बाइक सवार ने लापरवाही से बाइक चलाते हुए उसे जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उसका भाई सड़क किनारे गिर गया। आसपास के लोगों ने उसके भाई को गंभीर हालत में उठाया और अस्पताल में भर्ती करवाया। वहां उसकी हालत गंभीर होने पर डाक्टर ने उसे रेफर कर दिया। पुलिस ने राजेश की शिकायत पर अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

chat bot
आपका साथी