जमानत मिलते ही आरोपित फिर करने लगा स्मैक तस्करी, पुलिस ने पकड़ा

एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने आइटीआइ के पास से तिलकनगर निवासी को गिरफतार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 06:04 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 06:04 AM (IST)
जमानत मिलते ही आरोपित फिर करने लगा स्मैक तस्करी, पुलिस ने पकड़ा
जमानत मिलते ही आरोपित फिर करने लगा स्मैक तस्करी, पुलिस ने पकड़ा

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने आइटीआइ के पास से तिलकनगर निवासी नवीन उर्फ विक्रम को पकड़ा है। आरोपित सात दिन पहले भी नशीले पदार्थ के साथ पकड़ा जा चुका है। उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। अब वह जमानत पर बाहर आया, तो फिर से तस्करी करने लगा।

सेल के इंचार्ज महाबीर सिंह ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि आइटीआइ के पास युवक नशीले पदार्थ के साथ घूम रहा था। जिस पर सब इंस्पेक्टर सतनाम सिंह, राजकुमार, एएसआइ दिलबाग, जसवीर सिंह हैप्पी, रणबीर और अमरजीत की टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर पहुंचकर युवक को हिरासत में लिया। मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट पशु चिकित्सक डा. विजय चौधरी को बुलाया गया। उनकी मौजूदगी में आरोपित की तलाशी ली, तो उसके पास से सात ग्राम स्मैक बरामद हुई। आरोपित की पहचान नवीन उर्फ विक्रम के रूप में हुई। आरोपित को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया। आरोपित नवीन पर पहले भी मारपीट व तस्करी के दो मामले दर्ज हैं। यह कोर्ट में विचाराधीन है। सात दिन पहले भी आरोपित को चार ग्राम स्मैक के साथ पकड़ा गया था। हालांकि उसे अगले दिन ही कोर्ट से जमानत मिल गई थी। मकान का ताला तोड़कर नकदी व जेवरात चोरी

जासं, यमुनानगर : सरस्वती कालोनी निवासी प्रवीण कुमार ने शहर जगाधरी थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह घर का ताला लगाकर सुबह 10 बजे किसी काम से बाहर गया था। जब रात को नौ बजे वापस लौटा तो ताला टूटा मिला। जांच करने पर घर का सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी का भी ताला तोड़कर 55 हजार की नगदी तथा जेवर चोरी कर लिए। उधर, गांव धोडंग निवासी जयप्रकाश ने बताया कि वह 15 मई को सुबह 8 बजे घर का ताला लगाकर बाहर गया था। शाम को पांच बजे जब वह वापिस लौटे तो घर का लगा ताला टूटा हुआ था और अंदर समान बिखरा पड़ा था। घर से करीब 80 हजार रुपये कीमत के जेवरात गायब मिले। पुलिस ने केस दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी