स्नेचिग का आरोपित गिरफ्तार

एंटी व्हीकल थेफ्ट सेल की टीम ने हनुमान कालोनी निवासी अंकित को पुलिस ने गिरफतार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 08:30 AM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 08:30 AM (IST)
स्नेचिग का आरोपित गिरफ्तार
स्नेचिग का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

एंटी व्हीकल थेफ्ट सेल की टीम ने हनुमान कालोनी निवासी अंकित को गिरफ्तार किया। पुलिस प्रवक्ता चमकौर सिंह ने बताया कि एंटी व्हीकल थेफ्ट सेल की टीम को आरोपित अंकित के बारे में सूचना मिली थी। जिस पर टीम ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपित ने 28 मार्च को फतेहपुर पुल पर गांव के विजय कुमार से पांच हजार रुपये व मोबाइल छीना था। आरोपित का साथी राहुल पहले ही गिरफ्तार हो चुका है।

कट्टे के साथ युवक गिरफ्तार

जासं, यमुनानगर :

पुलिस प्रवक्ता चमकौर सिंह ने बताया कि सीआइए टू की टीम ने शक के आधार पर बस स्टैंड जगाधरी से राजेश कालोनी निवासी सगीर को पकड़ा। तलाशी में उसके पास से देसी कट्टा व कारतूस बरामद हुआ।

आरोपित के खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा।

कोर्ट से घोषित भगोड़ा गिरफ्तार

पर्यावरण कोर्ट कुरूक्षेत्र से भगोड़ा घोषित हो चुके जाटोवाला गांव निवासी राकिब को छछरौली थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। छछरौली थाना के हेड कांस्टेबल रामरतन ने बताया कि जाटोवाला गांव निवासी राकिब को कोर्ट ने भगोड़ा घोषित किया हुआ है। उस पर पर्यावरण कोर्ट में लक्कड़ तस्करी के केस चल रहे हैं। मुखबिर से सूचना मिली कि राकिब की टांग में चोट लगी है। वह घर पर है। इस सूचना पर वह पहुंचा और उसको आरोपित को गिरफ्तार किया।

क्रशर से सामान चोरी

खानपुर हडौली गांव निवासी सुलेमान ने बताया कि उनका गांव लेदी में गन्ने का क्रशर है। रात को क्रशर से पीतल के ब्रास, दो लोहे के बेलन, गैस सिलेंडर वा 70 लीटर की डीजल की कैन गायब हो गई। बाद में पता लगा कि यह लासाबाद निवासी मोहित चोरी कर ले गया है। आरोपित बाइक पर यह सामान ले गया। छछरौली थाना पुलिस ने केस दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी