सड़क निर्माण में घटिया सामग्री लगाने का आरोप

रादौर-खेड़ी लक्खा सिंह मार्ग को बनाने में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया जा रहा है। सड़क बनते ही टूटकर बिखरने लगी है। भारतीय किसान यूनियन के जिला प्रधान संजू गूंदियाना निर्मल कलेसरा जोगिद्र सिली सीटू नंबरदार ने बताया कि रादौर से खेडी लक्खासिंह तक करोड़ों रुपये की लागत से सड़क का निर्माण किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 07:00 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 07:00 AM (IST)
सड़क निर्माण में घटिया सामग्री लगाने का आरोप
सड़क निर्माण में घटिया सामग्री लगाने का आरोप

संवाद सहयोगी, रादौर : रादौर-खेड़ी लक्खा सिंह मार्ग को बनाने में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया जा रहा है। सड़क बनते ही टूटकर बिखरने लगी है। भारतीय किसान यूनियन के जिला प्रधान संजू गूंदियाना, निर्मल कलेसरा, जोगिद्र सिली, सीटू नंबरदार ने बताया कि रादौर से खेडी लक्खासिंह तक करोड़ों रुपये की लागत से सड़क का निर्माण किया जा रहा है। सड़क बनते ही टूटनी शुरू हो गई है।

आरोप है कि सड़क बनाने में बेहद घटिया किस्म की सामग्री का इस्तेमाल किया गया है। सरकार भ्रष्टाचार को खत्म करने के दावे कर रही है, लेकिन सड़क बनाने में सरेआम भ्रष्टाचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मामले को लेकर जल्द क्षेत्र के किसानों की एक बैठक का आयोजन किया जाएगा। इसमें मामले को लेकर आगामी रणनीति तय की जाएगी।

पीडब्ल्यूडी के एसडीओ रणबीर सिंह नेहरा ने बताया कि सड़क बनाने में लापरवाही नहीं बरती जा रहीं है। अभी काम चल रहा है। यदि सड़क टूटती है तो उसकी मरम्मत करवाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी