शिविर में 250 लोगों ने लगवाया कोरोना से बचाव का टीका

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की जिला इकाई के कार्यकर्ताओं ने आइटीआइ यमुनानगर में वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया। जिसमें कोविशील्ड की पहली व दूसरी डोज लगाई गई। शिविर में 250 लोगों को वैक्सीन लगाई गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 08:25 AM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 08:25 AM (IST)
शिविर में 250 लोगों ने लगवाया कोरोना से बचाव का टीका
शिविर में 250 लोगों ने लगवाया कोरोना से बचाव का टीका

जासं, यमुनानगर : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की जिला इकाई के कार्यकर्ताओं ने आइटीआइ यमुनानगर में वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया। जिसमें कोविशील्ड की पहली व दूसरी डोज लगाई गई। शिविर में 250 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। परिषद के सदस्य अभय, आकाश, शंकर, मुस्कान, आंचल, पारस, सुधीर मदान ने बताया कि कोरोना काल में विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने अपने सेवा कार्य के माध्यम से समाज के लोगों को सहायता पहुंचाई। उसी सेवा कार्यों को आगे बढ़ाते हुए वैक्सीनेशन कैंप का भी आयोजन किया जा रहा है। कोरोना की संभावित तीसरी लहर को ध्यान में रखते हुए लोगों को ज्यादा से ज्यादा आगे आकर वैक्सीन लगानी चाहिए, जिससे कोरोना महामारी नियंत्रण में आ सके। संवाद सहयोगी, रादौर: सेवा समर्पण कार्यक्रम के तहत भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ भाजपा व हेमंत सेवा समिति के सहयोग से शहीद उधम सिंह कांबोज धर्मशाला में निशुल्क नशामुक्ति शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के जिला संघ चालक मान सिंह आर्य मुख्यातिथि व नपा वाइस चेयरमैन रोशनलाल विशेष रूप से मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक व पूर्व चेयरमैन डा. ऋषिपाल सैनी ने बताया कि शिविर में 200 लोगों को नशा छोडऩे की निशुल्क दवाई दी गई।

मानसिंह आर्य ने कहा कि नशा समाज को अंधेरे की ओर धकेल देता है। इसलिए समाज को नशे से दूर रखने की सामाजिक संस्थाओं की मुहिम सराहनीय है। हेमंत सेवा समिति की ओर से किया जा रहा यह प्रयास समाज को एक नई दिशा देने का कार्य कर रहा है। डा. ऋषिपाल सैनी ने कहा कि शिविर में स्मैक, अफीम, शराब, भुक्की व अन्य नशों को छोडऩे के लिए निशुल्क दवाई दी गई है। केवल जिन लोगों के साथ अभिभावक भी पहुंचे थे उन्हें ही दवाई दी गई है। मौके पर डा. माया राम, उधम सिंह, संजीव, अमित गर्ग, उमेश पोसवाल, सुर्जन सैनी, अमित, प्रवीन कांबोज, देसराज कांबोज, यशपाल कांबोज उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी