कोरोना से बचाव के लिए 230 लोगों ने लगवाई डोज

जाहरवीर सेवा समिति ने स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से इंडियन पब्लिक स्कूल में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया। जिसमें स्कूल प्रबंधक ईश मेहता व समाजसेवी शालू मेहता बतौर मुख्यातिथि शिविर का शुभारंभ किया। इसकी अध्यक्षता प्रवीन सैनी काला व पार्षद रविद्र सैनी ने की। शिविर में 230 लोगों को कोरोना से बचाव की डोज लगाई गई। जिसमें 150 पहली व 80 दूसरी डोज शामिल थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 07:49 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 07:49 AM (IST)
कोरोना से बचाव के लिए 230 लोगों ने लगवाई डोज
कोरोना से बचाव के लिए 230 लोगों ने लगवाई डोज

संवाद सहयोगी, रादौर : जाहरवीर सेवा समिति ने स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से इंडियन पब्लिक स्कूल में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया। जिसमें स्कूल प्रबंधक ईश मेहता व समाजसेवी शालू मेहता बतौर मुख्यातिथि शिविर का शुभारंभ किया। इसकी अध्यक्षता प्रवीन सैनी काला व पार्षद रविद्र सैनी ने की। शिविर में 230 लोगों को कोरोना से बचाव की डोज लगाई गई। जिसमें 150 पहली व 80 दूसरी डोज शामिल थी।

ईश मेहता व शालू मेहता ने कहा कि सरकार व स्वास्थ्य विभाग की ओर से वैक्सीनेशन का कार्य युद्धगति से हो रहा है, जो कि देश की जनता के लिए एक सुखद संदेश है। क्योंकि मार्च 2020 के बाद पूरे विश्व में कोरोना को जो संकट आया वह काफी भयावह था। यह पूरे देश के लिए गर्व की बात है कि हमारे देश ने इस संकट से उभरने में काफी तेजी से कार्य किया और खुद वैक्सीन तैयार कर लोगों को उपलब्ध करवाई। उन्होंने कहा कि वैक्सीन के प्रति कुछ लोगों ने भ्रांतिया भी फैलाई लेकिन अब लोग उस बात को समझ चुके है। अगर तीसरी लहर से हमें बचना है तो हमें अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीन लगवाने के प्रति जागरूक करना होगा। यह हम सभी का दायित्व भी बनता है। संवाद सहयोगी, रादौर: ग्लोबल रिसर्च इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलाजी में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। जिसमें पीएंडआर ग्रुप ने बीटेक सिविल के छात्रों का साक्षात्कार लिया। जो छात्र बिहार, जम्मू व कश्मीर से थे उन्हें आनलाइन माध्यम से इस साक्षात्कार में जोड़ा गया। यह प्रक्रिया कंपनी के एचआर मैनेजर अजिद्र की देखरेख में संपन्न हुई। साक्षात्कार दो चरणों में कराया गया। प्रथम चरण में ग्रुप डिस्कशन व द्वितीय चरण में व्यक्तिगत साक्षात्कार हुआ। इन चरणों के आधार पर बीटेक सिविल के दो छात्रों का चयन किया गया। संस्थान के ट्रेनिग एंड प्लेसमेंट आफिसर लवलीन अरोड़ा व भूपेंद्र सिंह ने इसकी अध्यक्षता की। संस्थान के चेयरमैन सीए एसके जिदल ने चयनित छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

chat bot
आपका साथी