पीएनबी की माडलटाउन शाखा से दस लाख की लूट

पीएनबी की माडल टाउन शाखा में दोपहर करीब साढ़े तीन बजे तीन ग्राहक मौजूद थे। उसी समय दो युवक बैंक में घुसे। दोनों ने चेहरे पर नकाब बांध रखा था। एक युवक चाकू लेकर बैंक के गेट पर खड़ा हो गया और वहां मौजूद लोगों को चुपचाप एक ओर बैठ जाने की धमकी दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Jul 2021 07:42 PM (IST) Updated:Fri, 09 Jul 2021 07:42 PM (IST)
पीएनबी की माडलटाउन शाखा से दस लाख की लूट
पीएनबी की माडलटाउन शाखा से दस लाख की लूट

जागरण संवाददाता, सोनीपत : पंजाब नेशनल बैंक की माडल टाउन शाखा से शुक्रवार दोपहर दो नकाबपोश बदमाशों ने दस लाख रुपये लूट लिए। बिना नंबर की बाइक पर पहुंचे बदमाश लूट को अंजाम देकर उसी बाइक से भाग गए। लूट का विरोध करने पर पिस्तौल की बट मारकर कैशियर को घायल कर दिया। लुटेरों के भाग जाने के बाद बैंक में मौजूद ग्राहकों ने पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की सूचना दी। पुलिस ने नाकाबंदी कराकर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। बैंक के सीसीटीवी में पूरी घटना रिकार्ड हो गई है।

पीएनबी की माडल टाउन शाखा में दोपहर करीब साढ़े तीन बजे तीन ग्राहक मौजूद थे। उसी समय दो युवक बैंक में घुसे। दोनों ने चेहरे पर नकाब बांध रखा था। एक युवक चाकू लेकर बैंक के गेट पर खड़ा हो गया और वहां मौजूद लोगों को चुपचाप एक ओर बैठ जाने की धमकी दी। वहीं पिस्तौल लिए दूसरा युवक सीधे कैशियर के काउंटर पर पहुंचा। कैशियर रश्मि ने लुटेरे के रुपये उठाने का विरोध किया। इस पर पिस्तौल की बट मारकर रश्मि को घायल कर दिया। उसके बाद काउंटर पर मौजूद कैश को बैग में भरा और दोनों भाग गए। बैंक प्रबंधक रोमा रावत ने पुलिस को बताया कि शुरुआती आंकलन के अनुसार करीब दस लाख रुपये की लूट हुई है। रिपोर्ट बैंक प्रबंधक की ओर से दर्ज कराई जा रही है।

बदमाशों के भाग जाने के बाद भी बैंक स्टाफ भयभीत होकर जहां के तहां खड़ा रहा। मौजूद ग्राहकों ने पुलिस कंट्रोल रूम को लूट की सूचना दी। इसके बाद डीएसपी हंसराज, एसएचओ नीरज कुमार के साथ ही सीआइए-1 की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस अधिकारियों ने तत्काल नाकाबंदी करा दी और मैसेज जारी करके हरियाणा, दिल्ली व उत्तर प्रदेश पुलिस से बिना नंबर की बाइक सवार दो युवकों को पकड़ने में मदद मांगी। एक लुटेरा काली शर्ट पहने हुए था। लूट की घटना बैंक के सीसीटीवी में कैद हो गई है।

---------

पीएनबी की शाखा में दो नकाबपोश लुटेरों ने करीब 10 लाख रुपये लूट लिए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। नाकाबंदी कराकर पुलिस की चार टीमें बदमाशों की धरपकड़ को लगाई गई हैं। जिले की सीमाओं को सील कर दिया गया है।

- हंसराज, डीएसपी, ला एंड आर्डर, सोनीपत

chat bot
आपका साथी