कारोबारी से 42 लाख रुपये लूटकर भागा टैक्सी चालक गिरफ्तार

समालखा के गांव पट्टीकल्याणा के पास इलेक्ट्रोनिक्स सामान के होलसेल व्यापारी को लूटने वाले गिरफतार कर लिए गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 07:06 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 07:06 PM (IST)
कारोबारी से 42 लाख रुपये लूटकर
 भागा टैक्सी चालक गिरफ्तार
कारोबारी से 42 लाख रुपये लूटकर भागा टैक्सी चालक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, सोनीपत : समालखा के गांव पट्टीकल्याणा के पास इलेक्ट्रोनिक्स सामान के होलसेल व्यापारी से 42 लाख रुपये लूटकर फरार हुए टैक्सी चालक को मुरथल थाना पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दबोच लिया। आरोपी के कब्जे से 42 लाख रुपये बरामद कर लिए गए हैं। आरोपित को नकदी व टैक्सी समेत समालखा पुलिस को सौंप दिया गया। मामले में समालखा पुलिस कार्रवाई करेगी।

मुरथल थाना में नियुक्त एएसआइ कटार सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह पानीपत से वीटी आई थी कि समालखा के गांव पट्टीकल्याणा के पास से टैक्सी चालक 42 लाख रुपये लूटकर सोनीपत की तरफ भागा है। इसे लेकर दिल्ली के रोहिणी स्थित सेक्टर-7 के रहने वाले लखन बंसल ने शिकायत दी है। उसने समालखा पुलिस को बताया था कि वह इलेक्ट्रोनिक्स के सामान का होलसेल व्यापारी है। वह पंजाब के खन्ना से सामान की पेमेंट के 42 लाख रुपये लेकर रोहिणी जा रहा था। उसने उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के रहने वाले धर्मेंद्र की टैक्सी को किराए पर लिया था। वह अक्सर पेमेंट लेकर आने के लिए धर्मेंद्र की टैक्सी को ही लेकर जाता था। लखन बंसल ने पुलिस को बताया कि पट्टीकल्याणा के पास धर्मेंद्र ने उससे बहस शुरू कर दी थी। इस पर वह गाड़ी से उतरकर उसे समझाने लगा तो धर्मेंद्र उसे धक्का देकर 42 लाख रुपये लूटकर भाग लिया। इस पर उसने तुरंत समालखा पुलिस को सूचना। पुलिस ने वीटी कराकर सोनीपत पुलिस को सूचित किया।

इस पर मुरथल थाना पुलिस ने हाईवे पर नाका लगाकर कार चालक आता दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन आरोपित नाका तोड़कर भागने लगा। पुलिस ने तुरंत उसे काबू कर लिया। कार से लूटे गए 42 लाख रुपये भी बरामद कर लिए गए। समालखा पुलिस को बुलाकर चालक, लूटी गई नकदी व कार को सौंप दिया है।

..

समालखा से 42 लाख रुपये लूटकर भागे कार चालक को लूटी गई नकदी सहित काबू कर लिया गया है। उसे समालखा पुलिस को सौंप दिया। मामले में समालखा पुलिस कार्रवाई करेगी।

--अरुण कुमार, थाना प्रभारी, मुरथल।

chat bot
आपका साथी