बिहार के युवक की हत्या, शव सड़क किनारे फेंका

भठगांव के निकट रतनगढ़ मोड़ पर अज्ञात हमलावरों ने एक श्रमिक के संवेदनशील अंग पर वार कर उसकी हत्या कर दी। उसके शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 06:21 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 06:21 PM (IST)
बिहार के युवक की हत्या, शव सड़क किनारे फेंका
बिहार के युवक की हत्या, शव सड़क किनारे फेंका

जागरण संवाददाता, सोनीपत : भठगांव के निकट रतनगढ़ मोड़ पर अज्ञात हमलावरों ने एक श्रमिक के संवेदनशील अंग पर वार कर उसकी हत्या कर दी। उसके शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शुरुआत में भूख-प्यास से मौत होने का अंदेशा जताया था, लेकिन पोस्टमार्टम कराया तो हत्या की पुष्टि हुई। पुलिस ने शव की पहचान करा ली है। उसके स्वजन को मामले से अवगत कराया गया है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भठगांव डूंगरान के रहने वाले प्रमोद ने पुलिस को बताया कि वह सोनीपत में बाइक मिस्त्री हैं। सुबह के समय वह दुकान पर जाने के लिए निकले थे। जब वह गांव रतनगढ़ मोड़ पर पहुंचे तो वहां एक दुकान के सामने सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव पड़ा देखा। तब पुलिस को अवगत कराया। मोहाना थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो उसकी मौत संवेदनशील अंग पर हमला करने से होने की पुष्टि हुई। इस पर पुलिस ने प्रमोद के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या व शव को खुर्द-बुर्द करने का मुकदमा कर लिया। पुलिस ने मामले में जांच शुरू की तो मृतक की पहचान विपिन के रूप में हुई। वह मूलरूप से बिहार जिले पूर्वी चंपारण के एक गांव का रहने वाला था और फिलहाल नारनौल के गांव माजरा प्याऊ में रहकर मजदूरी करता था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

शव के पास मिले पहचान पत्र से हो सकी पहचान

पुलिस को घटनास्थल के पास एक पहचान पत्र पड़ा मिला जिसके मिलने के बाद शव की पहचान संभव हो सकी। पुलिस जांच में सामने आया कि विपिन तीन दिन पहले लाकडाउन की आशंका से एक फैक्ट्री में अपना हिसाब कर 2,300 रुपये लेकर नारनौल के माजरा प्याऊ से बिहार जाने के लिए निकला था। उसके रुपये व सामान भी गायब है।

----------

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में संवेदनशील अंग पर हमला कर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है। अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। शव की पहचान कर उसके स्वजन से संपर्क किया गया है। जल्द हत्यारे का पता लगाकर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- सुखबीर सिंह, थाना प्रभारी, मोहाना

chat bot
आपका साथी