एक दिन के अंदर सड़क निर्माण कार्य शुरू करने का अल्टीमेटम

जला व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को गीता भवन चौक मार्केट प्रधान गोबिद लाल तनेजा की दुकान पर बैठक कर आंदोलन की रूपरेखा तैयार की। व्यापारियों ने तत्काल गड्ढों के बीच और ओवरफ्लो होने वाले सीवर के पास धरना देने की तैयारी शुरू कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 Oct 2021 07:35 PM (IST) Updated:Fri, 01 Oct 2021 07:35 PM (IST)
एक दिन के अंदर सड़क निर्माण 
कार्य शुरू करने का अल्टीमेटम
एक दिन के अंदर सड़क निर्माण कार्य शुरू करने का अल्टीमेटम

जागरण संवाददाता, सोनीपत : शहर की सड़कों की खस्ता हाल को लेकर आम आदमी से लेकर व्यापारी वर्ग तक दुखी है। सबसे व्यस्त और मुख्य बाजार गीता भवन से गुजरने वाली रोड की खस्ताहाल को देखते हुए व्यापारियों ने जिला व्यापार मंडल के पदाधिकारियों को मौके पर बुलाया और बैठक की। बैठक में निर्णय लिया गया कि यदि सड़कें दुरुस्त नहीं हुई तो जिला व्यापार मंडल शासन-प्रशासन के खिलाफ संघर्ष का ऐलान कर देगा। उन्होंने एक दिन के अंदर गीता भवन चौक से गोहाना रोड फ्लाईओवर की रोड का निर्माण कार्य शुरू करने का अल्टीमेटम दिया है। अन्यथा इसके बाद जिला व्यापार मंडल के बैनर तले व्यापारी धरना शुरू करेंगे।

जिला व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को गीता भवन चौक मार्केट प्रधान गोबिद लाल तनेजा की दुकान पर बैठक कर आंदोलन की रूपरेखा तैयार की। व्यापारियों ने तत्काल गड्ढों के बीच और ओवरफ्लो होने वाले सीवर के पास धरना देने की तैयारी शुरू कर दी। इसी बीच भाजपा नेता ललित बत्रा मौके पर पहुंचे और पीडब्लूडी अधिकारी पंकज गौड़ एवं निगम के संयुक्त आयुक्त सुभाष चंद्र से बातचीत कर शनिवार से सड़क निर्माण कार्य शुरू कराने की बात कही। व्यापार मंडल के प्रधान संजय सिगला ने कहा कि यदि शनिवार से कार्य शुरू नहीं हुआ तो रविवार जिला व्यापार मंडल धरने पर बैठ जाएगा। प्रधान सिगला ने कहा कि सोनीपत के लोग प्रशासन व निगम की नाकामी का दंड काफी समय से भुगत रहे हैं। यह अब असहनीय हो चुका है। इस दौरान संयोजक संजय वर्मा, कार्यकारी शहरी प्रधान पवन तनेजा, वरिष्ठ उपप्रधान राम नारायण गोयल, उपप्रधान सुशील स्याल, महासचिव नरेंद्र धवन, कोषाध्यक्ष रविद्र सरोहा, युवा प्रधान हिमांशु कुकड़ेजा, युवा उपप्रधान जतिन डेंबला, राजू वर्मा, नवीन गर्ग, राजेश रोहिल्ला, श्रेयांस जैन आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी