थाना कलां के किसान का था जलघर में मिला शव

गांव थाना कलां के जलघर के टैंक में मिले युवक के शव की शिनाख्त गांव के ही 33 वर्षीय मनोज के रूप में हुई है। मनोज खेती करता था और रविवार से ही घर से लापता था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 05:04 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 05:04 PM (IST)
थाना कलां के किसान का था जलघर में मिला शव
थाना कलां के किसान का था जलघर में मिला शव

संवाद सहयोगी, खरखौदा: गांव थाना कलां के जलघर के टैंक में मिले युवक के शव की शिनाख्त गांव के ही 33 वर्षीय मनोज के रूप में हुई है। मनोज खेती करता था और रविवार से ही घर से लापता था। परिजनों ने खानपुर मेडिकल कॉलेज में पहुंचकर शव की शिनाख्त की। पोस्टमार्टम करवाने के बाद पुलिस ने शव को परिजनों के हवाले कर दिया।

थाना कलां निवासी 33 वर्षीय मनोज रविवार से ही घर से लापता था। मृतक के चाचा कर्मबीर का कहना है कि मनोज अपने पास फोन नहीं रखता था। रविवार को मनोज घर से कहीं गया था, परिजनों ने सोचा कि थोड़ी देर में आ जाएगा। मंगलवार शाम को परिजनों को जलघर में एक युवक की लाश मिलने की सूचना मिली तो वे खानपुर कलां स्थित मेडिकल कॉलेज पहुंचे और शव की मनोज के रूप में शिनाख्त की। परिजनों का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि मनोज जलघर में कैसे पहुंचा। वहीं जलघर के ट्यूबवेल ऑपरेटर ने रविवार को जलघर के बाहर से गुजरने के दौरान एक गाड़ी के जलघर परिसर में खड़े होने और वहां मौजूद युवकों के शराब पीने की बात कही थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव की शिनाख्त हो चुकी है, पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है। पोस्टमार्टम व विसरा रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

- संजय कुमार, अतिरिक्त थाना प्रभारी, खरखौदा

chat bot
आपका साथी