सड़क हादसों में स्टाफ नर्स और युवक की मौत

अलग-अलग सड़क हादसों में स्वास्थ्य विभाग की स्टाफ नर्स और एक युवक की मौत हो गई। दिल्ली की रहने वाली स्टाफ नर्स नाइट ड्यूटी करके स्कूटी से वापस लौट रही थी। उनको जिदल यूनिवर्सिटी के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 05:23 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 05:23 PM (IST)
सड़क हादसों में स्टाफ नर्स और युवक की मौत
सड़क हादसों में स्टाफ नर्स और युवक की मौत

जागरण संवाददाता, सोनीपत: अलग-अलग सड़क हादसों में स्वास्थ्य विभाग की स्टाफ नर्स और एक युवक की मौत हो गई। दिल्ली की रहने वाली स्टाफ नर्स नाइट ड्यूटी करके स्कूटी से वापस लौट रही थी। उनको जिदल यूनिवर्सिटी के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

दूसरी ओर मुरथल में जीटी रोड पार कर रहे पैदल युवक को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। उसके ऊपर से घंटों तक वाहन गुजरते रहे, जिससे उसकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा दिया है।

जयदीप सिंह ने सेक्टर-27 थाना पुलिस को बताया कि वह दिल्ली के नरेला के स्वतंत्र नगर के रहने वाले हैं। उनकी पत्नी रीना स्वास्थ्य विभाग में स्टाफ नर्स थीं। उनकी ड्यूटी शहर में कालूपुर चुंगी स्थित डिस्पेंशरी पर थी। आजकल उनकी नाइट ड्यूटी लगी हुई थी। वह शनिवार शाम को अपनी ड्यूटी पर आई थीं। रविवार सुबह को सात बजे उनकी ड्यूटी पूरी हो गई थी। उसके बाद वह अपनी स्कूटी से वापस घर को चली थीं। चलने से पहले उन्होंने घर पर बातचीत की थी। कुछ देर बाद रीना के मोबाइल से किसी राहगीर ने घर पर सूचना दी। उसने बताया कि राठधना रोड पर जिदल यूनिवर्सिटी के पास उसकी स्कूटी को किसी ने टक्कर मार दी। इस सूचना पर वह परिवार के लोगों के साथ मौके पर पहुंचे। वहां पर रीना सड़क किनारे संतर पर पड़ी थीं। उनके सिर में चोट लगी थी। उनकी स्कूटी सड़क पर पड़ी थी। किसी वाहन ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी थी। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

जांच अधिकारी अमरजीत सिंह ने बताया कि स्टाफ नर्स की स्कूटी को किसी वाहन ने टक्कर मारी है, जिससे उनकी मौत हो गई है। शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया है। हादसा करने वाले वाहन के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। घंटों तक शव को रौंदते रहे वाहन: सोनू त्यागी ने मुरथल थाना पुलिस को बताया कि वह मलिकपुर का रहने वाला है। उसका जीटी रोड पर हिमाचल ढाबा के नाम से होटल है। शनिवार-रविवार की रात को करीब साढ़े 12 बजे सूचना मिली कि ढाबे के सामने जीटी रोड पर एक युवक का शव पड़ा है। सूचना पाकर वह अपने स्टाफ के सदस्यों के साथ वहां पर पहुंचा।

जीटी रोड पर करीब 35 वर्षीय युवक का शव पड़ा था। उसको किसी वाहन ने टक्कर मार दी थी। उसके बाद शव के ऊपर से लगातार वाहन गुजरते रहे, जिससे वह कुचलकर दूर तक फैल गया। अत्यधिक विक्षत हो जाने के कारण मृतक की पहचान संभव नहीं हो सकी। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मुरथल थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। कपड़ों के आधार पर जीटी रोड के किनारे लगे सीसीटीवी फुटेज में युवक की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी