चाकू अड़ाकर कारोबारी की कार और नकदी लूटी

कारोबारी के गले से चाकू अड़ाकर बाइकर्स ने कार मोबाइल और नकदी लूट ली। कारोबारी को कार से धक्का देकर गिरा दिया और वारदात को अंजाम देकर भाग गए। दो बाइकर्स कार में सवार हो गए और उनका एक साथी बाइक को कार के साथ-साथ ले गया। बदमाशों की बाइक पर आगे की नंबर प्लेट नहीं थी और पीछे की नंबर प्लेट को मोड़ा गया था। पुलिस ने कारोबारी की शिकायत पर कार लूट की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 05:13 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 05:13 PM (IST)
चाकू अड़ाकर कारोबारी की कार और नकदी लूटी
चाकू अड़ाकर कारोबारी की कार और नकदी लूटी

जागरण संवाददाता, सोनीपत: कारोबारी के गले से चाकू अड़ाकर बाइकर्स ने कार, मोबाइल और नकदी लूट ली। कारोबारी को कार से धक्का देकर गिरा दिया और वारदात को अंजाम देकर भाग गए। दो बाइकर्स कार में सवार हो गए और उनका एक साथी बाइक को कार के साथ-साथ ले गया। बदमाशों की बाइक पर आगे की नंबर प्लेट नहीं थी और पीछे की नंबर प्लेट को मोड़ा गया था। पुलिस ने कारोबारी की शिकायत पर कार लूट की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सचिन चौहान ने कुंडली थाना पुलिस को बताया कि वह क्षेत्र के गांव पतला का रहने वाले हैं। वह एसएम कैब सर्विस के नाम से ट्रेवल एजेंसी चलाते हेैं। उनको दिल्ली से कारों का कुछ सामान खरीदना था। इसके लिए वह चार दिसंबर की शाम को अपनी क्विड कार से दिल्ली के लिए चले थे। जब वह दिल्ली के करीब पहुंचे तो दुकानदार का फोन आ गया कि आज उसके पास सामान उपलब्ध नहीं है। इस पर वह वापस लौटकर कुंडली में मालवा हुंडई पर पहुंच गए। वहां से कार का जरूरी सामान लिया और अपनी कार से गांव के लिए वापस चल दिए। वह रात में करीब आठ बजे टीडीआइ के पास चित्रकूट टावर के पास से गुजर रहा थे।

उसी समय पीछे से बाइक पर आए तीन युवकों ने उनकी कार के आगे बाइक लगा दी। इस पर उन्होंने कार रोक दी। दो युवक बाइक से उतरकर कार के पास आए और एक कार के सामने बाइक को अड़ाए रहा। इस पर उन्होंने शीशा खोल दिया। शीशा खोलते ही एक युवक ने गर्दन पर लंबा चाकू लगा दिया और कार की चाबी निकालने लगा। उक्त दोनों युवकों ने अपने चेहरों पर कपड़ा बांधा हुआ था, जबकि बाइक पर बैठे युवक ने हेलमेट पहन रखा था।

विरोध किया तो उक्त दोनों युवकों ने मारपीट शुरू कर दी और कार का दरवाजा खोलकर उनको घसीटकर नीचे सड़क पर डाल दिया। उसके बाद जान से मारने की धमकी देकर दो युवक कार में सवार हो गए और एक उनके साथ बाइक पर चला गया। कार में उनके दो मोबाइल और उनका व उनके भाई के दो पर्स भी थे। दोनों पर्स में एटीएम, क्रेडिट कार्ड, आधार कार्ड, ड्राइविग लाइसेंस, कार की आरसी और करीब दस हजार रुपये थे। कुछ देर बाद एक राहगीर के मोबाइल से उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम और अपने स्वजन को लूट की सूचना दी। नहीं थम रही लूट की वारदात

18 अगस्त: गीताभवन फ्लाईओवर से चालक को अगवा कर पपीतों से भरा कैंटर लूटा

25 अगस्त: कुंडली क्षेत्र में खाना खाकर दोस्त के साथ घूमने आए कंपनी के अफसर की कार लूटी

05 सितंबर : बैंक प्रबंधक गगनदीप बब्बर की कार आदर्शनगर में पुलिस पर लूटी।

08 सितंबर: जुआं-माहरा रोड पर चालक से मारपीट कर गढ़ी-घसीटा के अंकित की कार लूटी

14 सितंबर: केजीपी पर टोल के पास गन प्वाइंट पर चालक का अपहरण कर अंडों से भरा कैंटर लूटा।

18 सितंबर: राई में दिल्ली के कारोबारी की कार गन प्वाइंट पर लूटी।

05 अक्टूबर: महाराणा प्रताप चौक पर युवक से मारपीट कर बाइकर्स ने कार लूटी।

16 अक्टूबर: मुरथल में पराठा खाने आए गन्नौर के कारोबारी सुमित की कार गन प्वाइंट पर लूटी।

09 नवंबर: ककरोई रोड से गन प्वाइंट पर महिला को अगवा कर कार लूटी।

14 नवंबर: मुरथल में दिल्ली के कारोबारी को गन प्वाइंट पर अगवा करके कार व पर्स लूटा। शिकायत के आधार पर लूट की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। संबंधित क्षेत्र के आने और जाने वाले मार्ग पर लगे सीसीटीवी की फुटेज से आरोपितों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर लगवा दिया गया है। जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- इंस्पेक्टर रवि कुमार, एसएचओ, थाना कुंडली

chat bot
आपका साथी