बस ने पिकअप वाहन को 50 मीटर तक घसीटा, चालक की मौत

मुरथल में फ्लाईओवर से पहले रोडवेज बस और पिकअप में जबरदस्त टक्कर हो गई। रोडवेज बस ने पिकअप में पीछे से टक्कर मारी और उसको 50 मीटर तक घसीटते हुए ले गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 05:49 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 05:49 PM (IST)
बस ने पिकअप वाहन को 50 मीटर तक घसीटा, चालक की मौत
बस ने पिकअप वाहन को 50 मीटर तक घसीटा, चालक की मौत

जागरण संवाददाता, सोनीपत : मुरथल में फ्लाईओवर से पहले रोडवेज बस और पिकअप में जबरदस्त टक्कर हो गई। रोडवेज बस ने पिकअप में पीछे से टक्कर मारी और उसको 50 मीटर तक घसीटते हुए ले गई। हादसे में पिकअप का चालक और सहायक दोनों उछलकर सड़क पर जा गिरे, जिससे सड़क पर सिर टकराने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद रोडवेज बस का चालक मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद जीटी रोड पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने दो घंटे की मशक्कत के बाद जीटी रोड पर यातायात सुचारु कराया।

हरियाणा रोडवेज की तेज रफ्तार बस बृहस्पतिवार रात को अनियंत्रित हो गई। बस ने पिकअप में पीछे से टक्कर मारी और उसको 50 मीटर तक जीटी रोड पर घसीटते हुए ले गई। दीपक ने मुरथल थाना पुलिस को बताया कि वह दिल्ली के त्रिनगर के रहने वाले हैं। वह पिकअप पर सहायक हैं। पिकअप को उनके मौसा सुशील कुमार चलाते थे। सुशील गाजियाबाद में डासना रोड स्थित इंद्रगढ़ी के रहने वाले थे। बृहस्पतिवार सुबह वह दिल्ली से सामान लेकर पानीपत गए थे। शाम को वह पानीपत से वापस आ रहे थे तो शाम सात बजे मुरथल पहुंचे। फ्लाईओवर से पहले ही उनके पिकअप वाहन को पीछे से रोडवेज बस ने टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप के दोनों दरवाजे खुल गए। इस पर वह और सुशील दोनों ही पिकअप से उछलकर सड़क पर गिर गए। चालक सुशील जीटी रोड पर जाकर गिरे, जिससे उनका सिर सड़क से टकरा गया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बस पिकअप को करीब 50 मीटर तक सड़क पर घसीटते हुए ले गई। हादसे के बाद चालक बस को छोड़कर भाग गया। लग गया लंबा जाम :

हादसे के बाद जीटी रोड पर पिकअप और रोडवेज बस आड़े-तिरछे हो गए। इससे जीटी रोड पर दिल्ली की ओर जाने वाली साइड में लंबा जाम लग गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने क्रेन से उठवाकर रोडवेज बस और पिकअप को सड़क से साइड में करवाया। उसके बाद वाहनों को आगे बढ़ाया गया। रात में करीब दस बजे वाहनों का संचालन सामान्य हो पाया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया और मृतक का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद चालक का शव स्वजन को सौंप दिया है। पिकअप के परिचालक की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। रोडवेज बस के चालक की तलाश की जा रही है।

- हेड कांस्टेबल प्रदीप कुमार, जांच अधिकारी, थाना मुरथल

chat bot
आपका साथी