दुष्कर्म पीड़िता को जेल से दी जा रही परिवार की हत्या की धमकी

दुष्कर्म पीड़िता को आरोपित की शिकायत करना भारी पड़ रहा है। अब पीड़िता को और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। उसको जेल से भी धमकियां मिल रही हैं। धमकी देने वाले केस वापस नहीं लेने पर पूरे परिवार को गोलियों से भूनने की धमकी दे रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 05:36 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 05:36 PM (IST)
दुष्कर्म पीड़िता को जेल से दी जा रही परिवार की हत्या की धमकी
दुष्कर्म पीड़िता को जेल से दी जा रही परिवार की हत्या की धमकी

जागरण संवाददाता, सोनीपत: दुष्कर्म पीड़िता को आरोपित की शिकायत करना भारी पड़ रहा है। अब पीड़िता को और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। उसको जेल से भी धमकियां मिल रही हैं। धमकी देने वाले केस वापस नहीं लेने पर पूरे परिवार को गोलियों से भूनने की धमकी दे रहे हैं। इससे युवती डिप्रेशन में चली गई है। उसने पुलिस को धमकी भरी वीडियो रिकार्डिग उपलब्ध कराने के साथ ही कई मोबाइल नंबर भी दिए हैं। पुलिस ने धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक कालोनी की रहने वाली युवती ने पुलिस को बताया कि उसका परिवार बेहद गरीब है। उसके पिता कामगार हैं। घर का खर्च चलाने के लिए वह भी एक दुकान पर नौकरी करती है। उसके तीन भाई और एक बहन भी अलग-अलग नौकरी करते हैं। पिछले दिनों अजय सैनी नाम के युवक ने उसको बंधक बनाकर दुष्कर्म किया था। वह उसका काफी समय तक यौन शोषण करता रहा था। उसने 16 अगस्त को इसकी शिकायत पुलिस से की थी। आरोपित अजय सैनी अब दो महीने से जेल में है। अजय सैनी की जमानत कराने के लिए अब उसको धमकाया जा रहा है। अलग-अलग नंबरों से उसको बयान बदलने और अपनी शिकायत वापस लेने के लिए धमकाया जा रहा है। उसको करीब आठ युवक अजय सैनी के पक्ष में फोन कर चुके हैं। कई काल उसको जेल से भी की गई हैं। उसने धमकी वाले कई मोबाइल नंबर उनकी आडियो रिकार्डिग पुलिस को उपलब्ध कराई है।

युवती ने बताया कि आरोपित अजय सैनी की जमानत नहीं कराने पर उसकी और उसके परिवार की हत्या की धमकी दे रहे हैं। इससे वह परेशान है। आजकल वह भय के साए में जी रही है। वह डिप्रेशन में आ गई है। उसको हर समय अपनी और अपने परिवार की जान का खतरा बना हुआ है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। युवती द्वारा उपलब्ध कराए गए नंबरों की जांच की जा रही है। पुलिस जेल में अजय सैनी से भी मुलाकात करने की तैयारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी