पुलिस ने दो स्थानों से बड़ी मात्रा में अवैध शराब पकड़ी

राई और मुरथल थाना पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Nov 2021 06:16 PM (IST) Updated:Sun, 21 Nov 2021 06:16 PM (IST)
पुलिस ने दो स्थानों से बड़ी मात्रा में अवैध शराब पकड़ी
पुलिस ने दो स्थानों से बड़ी मात्रा में अवैध शराब पकड़ी

जागरण संवाददाता, सोनीपत : राई और मुरथल थाना पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। राई थाना पुलिस ने कैंटर में छिपाकर ले जाई जा रही शराब के साथ ही तस्करों को पकड़ा है। इनके पास से डिफेंस को सप्लाई होने वाली और राजस्थान सीएसडी कैंटीन को सप्लाई होने वाली शराब बरामद की गई है। वहीं मुरथल थाना पुलिस ने कबाड़ में छिपाकर ढाबों पर शराब की सप्लाई करने वाले तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से शराब की 105 बोतल बरामद की गई हैं।

राई थाना पुलिस ने बताया कि रात में सूचना मिली थी कि खेवड़ा गांव की ओर से आ रहे कैंटर में शराब लाई जा रही है। उसके चलते नाकाबंदी करके कैंटर को रोक लिया गया। तलाशी में कैंटर में सीट के नीचे छिपाकर रखी गई अंग्रेजी शराब की 39 बोतल मिलीं। वहीं कैंटर में पीछे की ओर ट्रांसफार्मर लदे हुए थे उन ट्रांसफार्मर के बीच में छिपाकर रखी गई शराब की 39 बोतलें मिलीं। कैंटर में मिली शराब की बोतल सीएसडी सप्लाई, राजस्थान सीएसडी सप्लाई, डिफेंस सप्लाई और राजस्थान सप्लाई की थीं। पुलिस ने कैंटर के चालक उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के गांव पलड़ा के रहने वाले दीन मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपित के अन्य साथियों की जानकारी जुटा रही है। दीन मोहम्मद ने बताया कि वह अन्य साथियों के साथ शराब की अवैध सप्लाई करने में काफी समय से लिप्त है।

वहीं मुरथल थाना पुलिस को बताया कि जीटी रोड पर रायल ढाबा व चौधरी ढाबा के बीच में अवैध रूप से शराब की बिक्री होने की सूचना मिल रही थी। इसके आधार पर छापामारी की गई। उक्त स्थान पर मिले व्यक्ति ने बताया कि उसका नाम हवा सिंह है। वह नांगल-खुर्द का रहने वाला है। उसने बताया कि अवैध रूप से शराब की बिक्री करता है। वह शराब की पेटियों को कबाड़ में छिपाकर रखकर है। उसके बताए अनुसार कबाड़ में छिपाकर रखी हुई विभिन्न ब्रांड की अंग्रेजी शराब की 105 बोतल बरामद की गईं। पुलिस ने शराब का सैंपल लेकर जांच को भेज दिया और शराब को सील कर दिया। वहीं हवा सिंह के अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी