बेटा गया मोमोज लेने, मां को अगवा कर ले गए बदमाश

शहर के ककरोई रोड पर बदमाश ने पानीपत के हैंडलूम कारोबारी की कार और मोबाइल लूट लिए। बदमाश ने कार में बैठी कारोबारी की मां को भी गन प्वाइंट पर अगवा कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Nov 2021 05:39 PM (IST) Updated:Tue, 09 Nov 2021 05:39 PM (IST)
बेटा गया मोमोज लेने, मां को अगवा कर ले गए बदमाश
बेटा गया मोमोज लेने, मां को अगवा कर ले गए बदमाश

जागरण संवाददाता, सोनीपत : शहर के ककरोई रोड पर बदमाश ने पानीपत के हैंडलूम कारोबारी की कार और मोबाइल लूट लिए। बदमाश ने कार में बैठी कारोबारी की मां को भी गन प्वाइंट पर अगवा कर लिया। महिला को मारने की धमकी देकर करीब एक किमी आगे जाकर कार से उतार दिया। बदमाश कार और महिला का फोन लेकर ककरोई की तरफ भाग गया। सिटी थाना पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पानीपत के सेक्टर-25 पार्ट-2 के रहने वाले भरत कुमार नंदा ने सिटी थाना पुलिस को बताया कि उनका हैंडलूम का कारोबार है। वह सोमवार को सोनीपत के कच्चे क्वार्टर में अपनी माता अनु नंदा और पिता ब्रजेश नंदा के साथ एक रिश्तेदारी में जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने आए थे। रात को करीब साढ़े नौ बजे वह अपनी मां अनु नंदा के साथ बाजार में घूमने के लिए ककरोई चौक की ओर चले गए। वहां पर उन्होंने मां से मोमोज खाने की इच्छा जताई और एक मोमोज की दुकान के बाहर कार रोक दिया। वह कार को स्टार्ट ही छोड़कर और अपना फोन कार में ही रखकर मोमोज की दुकान पर चले गए। उनकी मां कार में ही बैठी थी। इसी दौरान एक युवक आया और कार का दरवाजा खोलकर ड्राइविग सीट पर बैठ गया। युवक ने उनकी मां को गोली मारने की धमकी दी और कार को लेकर ककरोई गांव की ओर भाग निकला। इस बीच जब वह मोमोज लेकर आए तो कार गायब मिली। उन्होंने वहीं एक युवक से मोबाइल लेकर अपनी मां के मोबाइल पर संपर्क किया तो उन्होंने घटना की जानकारी दी। भरत के अनुसार कुछ दूर जाकर युवक ने मां से फोन छीन लिया और उन्हें कार से नीचे उतार दिया था। इसके बाद उन्होंने अपने पिता ब्रजेश नंदा और पुलिस कंट्रोल रूम को कार लूट की सूचना दी। पुलिस ने भरत नंदा के बयान पर लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस उसके फोन को सर्विलांस पर लगाकर भी जांच कर रही है।

सीसीटीवी में दिख रही है कार :

वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ककरोई की ओर कार को तलाश किया, लेकिन उसका कहीं पर पता नहीं चल सका। रात में ही एसएचओ सिटी सवित कुमार व चौकी प्रभारी रामकुमार ने घटनास्थल का दौरा किया। रात में ककरोई नहर रोड के पास लगे सीसीटीवी फुटेज में कार जाती हुई दिख रही है। सिटी थाना प्रभारी सवित कुमार ने बताया कि कारोबारी की मां के बयान दर्ज किए गए हैं। बदमाश ने उसको गोली मारने की धमकी दी थी, लेकिन महिला को कोई हथियार नहीं दिखाया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी