सैंडल में छिपाकर 37 ग्राम सुल्फा लाते बंदी पकड़ा

झज्जर कोर्ट में पेशी के बाद जिला कारागार के गेट पर पहुंचे बंदी के पास से तलाशी के दौरान 37 ग्राम सुल्फा मिला है। बंदी ने सुल्फे को सैंडल के अंदर छिपा रखा था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Nov 2021 04:12 PM (IST) Updated:Tue, 09 Nov 2021 04:12 PM (IST)
सैंडल में छिपाकर 37 ग्राम सुल्फा लाते बंदी पकड़ा
सैंडल में छिपाकर 37 ग्राम सुल्फा लाते बंदी पकड़ा

जागरण संवाददाता, सोनीपत : झज्जर कोर्ट में पेशी के बाद जिला कारागार के गेट पर पहुंचे बंदी के पास से तलाशी के दौरान 37 ग्राम सुल्फा मिला है। बंदी ने सुल्फे को सैंडल के अंदर छिपा रखा था। तलाशी में शक होने पर सैंडल की तली काटी गई तो सात पुड़िया में लिपटा सुल्फा मिला। जेल उपाधीक्षक के बयान पर पुलिस ने बंदी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपित को प्रोडक्शन पर लेकर पूछताछ करेगी।

जेल उपाधीक्षक राधेश्याम ने कोर्ट काम्पलेक्स चौकी पुलिस को बताया कि सोमवार को गांव रिढ़ाऊ के बंदी अंकित को पेशी के लिए झज्जर कोर्ट में ले जाया गया था। पेशी के बाद उसे सोमवार शाम को वापस जेल में लाया गया। जब उपाधीक्षक की मौजूदगी में वार्डर संजय ने बंदी अंकित की तलाशी ली तो उसके सैंडल में कुछ होने का शक हो गया। उसके सैंडल की तली (सोल) काटकर देखा तो उसके अंदर से कागज में लिपटी सात पुड़िया मिलीं। उसके अंदर सुल्फा बरामद हुआ। पुलिस ने जेल उपाधीक्षक के बयान पर अंकित के खिलाफ 20 एनडीपीसी व 42 प्रिजनर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित अंकित ने पूछताछ में बताया कि उसने झज्जर कोर्ट परिसर में पेशी के दौरान अपने रिश्तेदार से सैंडल बदलवाए थे। उसके बाद वह सैंडल पहनकर सोनीपत जेल में आ गया। पुलिस अब उसके रिश्तेदार के बारे में पता लगाएगी। झज्जर कोर्ट से पेशी के बाद लौटे बंदी की जिला कारागार में तलाशी के दौरान उसके सैंडल से सुल्फा मिला है। जिस पर जेल उपाधीक्षक के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

- सवित कुमार, थाना प्रभारी, सिटी सोनीपत

chat bot
आपका साथी