केजीपी किनारे युवती की हत्या करके शव फेंका

पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। शव से थोड़ी दूरी पर हाईवे के दूसरी ओर खून फैला पड़ा था। अंदेशा है कि उसकी हत्या कर शव सड़क के दूसरी ओर फेंका गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Nov 2021 04:46 PM (IST) Updated:Sat, 06 Nov 2021 04:46 PM (IST)
केजीपी किनारे युवती की हत्या करके शव फेंका
केजीपी किनारे युवती की हत्या करके शव फेंका

जागरण संवाददाता, सोनीपत : कुंडली थानाक्षेत्र में केजीपी के किनारे एक युवती की हत्या कर शव फेंक दिया गया। युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है। उसके सिर चेहरे और सीने पर गहरे घाव हैं। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। शव से थोड़ी दूरी पर हाईवे के दूसरी ओर खून फैला पड़ा था। अंदेशा है कि उसकी हत्या कर शव सड़क के दूसरी ओर फेंका गया है।

कुंडली थाना पुलिस को कंट्रोल रूम से केजीपी के पास एक युवती का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। सूचना देने वाले कन्हैयालाल ने बताया कि वह मनौली गांव का रहने वाला है। वह गांव का चौकीदार है। पांच नवंबर की शाम को वह खेतों की ओर घूमने गया था। उसके साथ में गांव का ही करनैल सिंह भी था। जब वह केजीपी के किनारे पर पहुंचे तो वहां पर एक 24-25 साल की युवती का शव पड़ा था। उसके सिर, चेहरे, गर्दन और सीने पर गहरे घाव थे। देखने पर घाव किसी धारदार हथियार के लग रहे थे। युवती ने स्लेटी रंग का काला छींटदार सूट, काली पाजामी पहनी थी और काला दुपट्टा उसके पास मिला है।

दोनों हाथ पर लिखा है बसीर-सीमा

पुलिस के अनुसार महिला के दोनों हाथों पर मेहंदी से अंग्रेजी में बसीर व सीमा लिखा हुआ है। पुलिस ने महिला के कपड़ों व उसके हाथ पर मिले नामों के आधार पर उसकी पहचान का प्रयास शुरू कर दिया है।

--------------

शव का पोस्टमार्टम कराकर पहचान के लिए रखवाया हुआ है। देखने में लगता है कि शव को यहां पर लाकर फेंक दिया गया हो। फिलहाल हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

- एसआइ सुनील कुमार, जांच अधिकारी, थाना कुंडली

chat bot
आपका साथी