हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर दो भाइयों की मौत

दोनों भाई ट्रक में माल लादकर कुंडली से गुरुग्राम के लिए चले थे। बिजली के तार को ट्रक से दूर हटाते समय एक भाई को करंट की चपेट से बचाने के दौरान दूसरे की भी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 07:09 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 07:09 PM (IST)
हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर दो भाइयों की मौत
हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर दो भाइयों की मौत

जागरण संवाददाता, सोनीपत : कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में बिजली की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से ट्रक चालक व उसके भाई की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों भाई ट्रक में माल लादकर कुंडली से गुरुग्राम के लिए चले थे। बिजली के तार को ट्रक से दूर हटाते समय एक भाई को करंट की चपेट से बचाने के दौरान दूसरे की भी मौत हो गई। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उनके स्वजन को सौंप दिया। पुलिस ने मामले में हादसे में मौत होने की कार्रवाई की है।

पुलिस के अनुसार उत्तर प्रदेश के जिला आगरा के गांव अरदाया के रहने वाले जितेंद्र (31) व उसका भाई सुदामा (27) ट्रक पर चालक व सहायक थे। दोनों भाई बुधवार रात को ट्रक लेकर कुंडली स्थित धागा कंपनी हाईटेक इंडिया में आए थे। यहां से माल लादकर वह गुरुग्राम के चले थे। जब वह कंपनी के गेट पर पहुंचे तो एक तार ट्रक के आगे आ गया। उसे हटाने के लिए सुदामा ट्रक की छत पर चढ़ गया। जब वह तार को हटाने लगा तो इसी दौरान उसे अंधेरे में ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन नजर नहीं आई। वह लाइन के शक्तिशाली करंट की चपेट में आ गया। जब उसके भाई को पता लगा तो वह उसे बचाने के लिए ट्रक की छत पर चढ़ गया। भाई को बचाने के प्रयास में वह भी करंट की चपेट में आ गया। दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस कुंडली थाना पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर आगरा से पहुंचे उनके स्वजन को सौंप दिया।

---------------

बुधवार रात को औद्योगिक क्षेत्र स्थित फैक्ट्री के गेट पर हाईटेंशन लाइन से करंट लगने से दो भाइयों की मौत हो गई। इस मामले में पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन के हवाले कर दिया गया है।

- इंस्पेक्टर रवि कुमार, थाना प्रभारी, कुंडली

chat bot
आपका साथी