नागरिक अस्पताल में चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

नागरिक अस्पताल की इमरजेंसी में चिकित्सीय परीक्षण कराने आए घायलों के साथ मारपीट की गई। आरोपितों ने अस्पताल में आकर भी उसको घेर लिया और जमकर पीटा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 08:47 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 08:47 PM (IST)
नागरिक अस्पताल में चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल
नागरिक अस्पताल में चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

जागरण संवाददाता, सोनीपत: नागरिक अस्पताल की इमरजेंसी में चिकित्सीय परीक्षण कराने आए घायलों के साथ मारपीट की गई। आरोपितों ने अस्पताल में आकर भी उसको घेर लिया और जमकर पीटा। मारपीट होते देखकर चिकित्सकों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के आने से पहले ही हमलावर भाग गए। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

गांव ककरोई में बुधवार को सुमित के घर में घुसकर मारपीट की गई थी। सुमित ने पुलिस को शिकायत में बताया कि आरोपितों ने उनके घर में घुसकर तलवारों से हमला किया था। इससे सुमित व उसका भाई लहूलुहान हो गए। वह थाने में पहुंचे। पुलिस ने उनको मेडिकल कराने के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया। अस्पताल में दूसरा पक्ष भी कुछ लोगों को साथ लेकर पहुंच गया। वहां पर दोनों पक्षों के बीच मामूली कहासुनी हो गई। इस दौरान मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गयी। वायरल वीडियो में इमरजेंसी के प्रवेशद्वार पर दोनों पक्ष एक दूसरे पर लात-घूंसे बरसा रहे हैं। यह वीडियो अब इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित सुमित ने बताया कि पहले गांव में घर पर हमला किया गया और फिर अस्पताल में पीटा गया।

-------------

अस्पताल में मारपीट होने की सूचना आई थी। मौके पर पुलिस को भेजा गया था। तब तक हमलावर भाग गए थे। पीड़ित से शिकायत देने को कहा गया है। वहीं वीडियो के आधार पर मारपीट करने वालों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

- प्रवीण कुमार, एसएचओ, थाना सेक्टर-27

chat bot
आपका साथी