बैंक के सहायक प्रबंधक की कार छीनने वाले पांच गिरफ्तार

जागरण संवाददाता सोनीपत पुलिस ने बैंक के सहायक प्रबंध की कार लूटने के पांच आरोपितों क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 07:45 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 07:45 PM (IST)
बैंक के सहायक प्रबंधक की कार छीनने वाले पांच गिरफ्तार
बैंक के सहायक प्रबंधक की कार छीनने वाले पांच गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, सोनीपत : पुलिस ने बैंक के सहायक प्रबंध की कार लूटने के पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी निशानदेही पर कार को पुलिस ने बरामद कर लिया। उसके बाद आरोपितों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उनको जेल भेज दिया गया।

गगनदीप बब्बर ने सात सितंबर को पुलिस को बताया कि वह आदर्श नगर का रहने वाला है। वह बैंक आफ बड़ौदा में सहायक प्रबंधक हैं। उनकी पोस्टिग उत्तर प्रदेश के बड़ौत में है। वह बैंक से ड्यूटी करके अपने घर सोनीपत के लिए बलेनो कार से चले थे। रात करीब आठ बजे पटेलनगर में अपने दोस्त प्रदीप दहिया के घर पर खाना खाने चले गए। वहां से रात करीब एक बजे अपने घर लौट रहे थे। जब वह आदर्शनगर में गंदा नाला के पास पहुंचे तो वहां एक कार खड़ी थी। कार के पास खड़े तीन युवकों ने उन्हें रोक लिया। शीशा नीचे करते ही युवक ने उन्हें बाहर खींच लिया और मारपीट करने लगे। अचानक हुए हमले से वह भयभीत हो गए और शोर मचाते हुए सड़क पर दौड़ पड़े। उसके बाद युवक उनकी कार को लेकर भाग गए। कार में मोबाइल, पर्स और गाड़ी के कागजात और अन्य महत्वपूर्ण कागजात थे।

पुलिस ने इस मामले में आरोपित गांव मेहंदीपुर के सुरेंद्र उर्फ बाली व दीपक, गांव लोहारी के विजय उर्फ पहलवान और दाहा जिला बागपत उत्तर प्रदेश के सुमित को गिरफ्तार कर लिया। उनसे छीनी गई कार बरामद कर ली गई है। पुलिस ने उनको जेल भेज दिया है।

बाक्स

हथियार के बल पर कार लूटने वाला गिरफ्तार

कुंडली थाना पुलिस ने हथियार के बल पर कार लूटकर ले जाने के आरोपित को गिरफ्तार किया है। लूटी गई कार को उसके साथी से पहले ही बरामद कर लिया गया था। आरोपित अमित उर्फ टुंडा प्याऊ मनियारी का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि नांगल कलां के अनिरुद्ध ने 23 अगस्त को कार लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने प्याऊ मनियारी के अमित को गिरफ्तार कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि अपने साथी के साथ मिलकर कार लूट की घटना को अंजाम दिया था। गिरफ्तार आरोपित अमित से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उसको न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी