दुकान से लौट रहे किशोर से मोबाइल झपटकर हुए फरार

सोनीपत के जटवाड़ा में मां के साथ किराना की दुकान का सामान लेकर घर लौट रहे किशोर के हाथ से मोबाइल फोन झपटकर बदमाश फरार।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 05:25 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 05:25 PM (IST)
दुकान से लौट रहे किशोर से मोबाइल झपटकर हुए फरार
दुकान से लौट रहे किशोर से मोबाइल झपटकर हुए फरार

जागरण संवाददाता, सोनीपत : जटवाड़ा में मां के साथ किराना की दुकान का सामान लेकर घर लौट रहे किशोर के हाथ से बाइक सवार दो युवक मोबाइल फोन झपटकर फरार हो गए। किशोर की मां ने मामले की शिकायत ओल्ड चौकी पुलिस को दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जटवाड़ा में आर्मी कैंटीन के पास रहने वाली नीरू शर्मा ने पुलिस को बताया कि 15 अक्टूबर की देर शाम को वह अपने बेटे वंश के साथ किराना का सामान लेने दुकान पर गई थी। जब वह बेटे के साथ घर लौट रही थी तो उसका बेटा उसके आगे हाथ में मोबाइल लेकर पैदल चल रहा था। इसी बीच बाइक पर दो युवक आए और उसके बेटे के हाथ से मोबाइल झपटकर फरार हो गए। उसके बेटे ने दौड़कर बाइक सवारों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन अचानक वह गिर गया और चोटिल हो गया। अंधेरा व हड़बड़ाहट में वह बाइक का नंबर भी नहीं देख सके। उन्होंने अपने स्तर पर पता लगाने के बाद अब पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने जांच के बाद झपटमारी का मुकदमा कर लिया है।

थाना प्रभारी, सिविल लाइन इंस्पेक्टर नीरज कुमार सिंह ने बताया कि महिला ने बाइक सवार युवकों पर उसके बेटे के हाथ से मोबाइल झपटने का आरोप लगाया है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही पता लगाकर युवकों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी