अलग-अलग हादसों में दो की मौत

पुलिस ने स्वजन की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर शवों के पोस्टमार्टम कराकर सौंप दिए। पुलिस हादसा करने वाले वाहनों और उनके चालकों की तलाश शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 05:19 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 05:19 PM (IST)
अलग-अलग हादसों में दो की मौत
अलग-अलग हादसों में दो की मौत

जागरण संवाददाता, सोनीपत : शनिवार को दो अलग-अलग हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। हादसा करने के बाद दोनों घटनाओं के आरोपित वाहन मौके से भाग गए। पुलिस ने स्वजन की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर शवों के पोस्टमार्टम कराकर सौंप दिए। पुलिस हादसा करने वाले वाहनों और उनके चालकों की तलाश शुरू कर दी है।

राजेंद्र सिंह ने बताया कि वह मुरथल रोड स्थित आरके कालोनी का रहने वाला है। उसका भाई सीताराम आटो चलाता था। वह शुक्रवार शाम को आटो लेकर जीटी रोड पर गया था। वह आटो खड़ा करके एक दुकान से सामान लेने जा रहा था। जैसे ही वह रोड पर आगे बढ़ा, एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसको टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह सड़क पर गिर गया। ट्रक का पहिया उसके ऊपर से उतर गया। हादसा करने के बाद चालक अपने ट्रक को लेकर भाग गया। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सीताराम को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसको मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने ट्रक की पहचान के लिए सीसीटीवी की फुटेज खंगालनी शुरू की हैं।

दूसरी घटना मुरथल रोड की है। नवीन कुमार ने सेक्टर-27 थाना पुलिस को बताया कि वह लड़सौली गांव का रहने वाला है। वह मोटरसाइकिल मैकेनिक के यहां पर काम करता है। वह अपने भाई मनोज के साथ बाइक से सोनीपत आया था। बाइक को मनोज चला रहा था। जब वे मुरथल रोड पर सीएनजी पंप के पास पहुंचे तो इसी दौरान एक बाइक सवार ने उनकी मोटरसाइकिल में तेज टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वह सड़क पर गिर गए। इससे वह दोनों घायल हो गए। मनोज को ज्यादा चोट आईं। उसको घायल अवस्था में नागरिक अस्पताल ले जाया गया। वहां पर चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी