पराठे खाने आए युवक से गन प्वाइंट पर कार लूटी

बदमाशों के भाग जाने के बाद युवक ने डायल 112 पर सूचना दी। उसके बाद पुलिस ने कांबिग कर लुटेरों को तलाश किया लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका। एक सप्ताह में जीटी रोड पर लूट की यह तीसरी घटना है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 05:16 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 05:16 PM (IST)
पराठे खाने आए युवक से गन प्वाइंट पर कार लूटी
पराठे खाने आए युवक से गन प्वाइंट पर कार लूटी

जागरण संवाददाता, सोनीपत : मुरथल पराठे खाने आए गन्नौर के युवक से लुटेरों ने गन प्वाइंट पर उसकी कार लूटी ली। बदमाशों के भाग जाने के बाद युवक ने डायल 112 पर सूचना दी। उसके बाद पुलिस ने कांबिग कर लुटेरों को तलाश किया, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका। एक सप्ताह में जीटी रोड पर लूट की यह तीसरी घटना है।

सुमित कुमार पहल ने मुरथल थाना पुलिस को बताया कि वह गन्नौर के गांधीनगर का रहने वाला है। उसका पशुओं का आहार तैयार कराकर बेचने का काम है। वह शुक्रवार रात को पराठे खाने मुरथल आया था। रात में साढ़े 12 बजे वह जीटी रोड पर था। उसने अपने स्विफ्ट कार जीटी रोड के किनारे लगाई और गरम-धरम ढाबे के सामने पेट्रोल पंप के बराबर में स्थित शराब के ठेके से बीयर की बोतल लेने चला गया। वह बीयर लेकर लौटा तो उसकी कार के पास दो युवक खड़े थे। उनका तीसरा साथी बुलेट बाइक को स्टार्ट किए खड़ा था। सुमित ने बताया कि कार के पास पहुंचते ही दोनों लड़के उसके पास आए। उनमें से एक ने कनपटी पर पिस्तौल सटा दी और गोली मारने की धमकी दी। इसी दौरान उसके साथी ने हाथ से कार की चाबी छीन ली। वह दोनों कार को लेकर भाग गए। उनकी तीसरा साथी बुलेट लेकर उनके पीछे चला गया। पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में रिकार्ड हो गई है।

शिकायत के बाद मुरथल थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जीटी रोड पर इससे पहले 11 अक्टूबर को एक फैक्ट्री के कैशियर से गन प्वाइंट पर ढाई लाख रुपये और भट्ठा के कर्मचारी से बाइक लूट ली गई थी। पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी