सीएनजी पंप पर सेल्समैन से लूटपाट करने वाले से नकदी बरामद

पुलिस जांच में सामने आया है कि मामला लूट की बजाय झपटमारी का था। पकड़े गए युवक के साथ न तो कोई दूसरा युवक था और न ही उसके पास से कुछ हथियार बरामद हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 08:14 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 08:14 PM (IST)
सीएनजी पंप पर सेल्समैन से लूटपाट
करने वाले से नकदी बरामद
सीएनजी पंप पर सेल्समैन से लूटपाट करने वाले से नकदी बरामद

जागरण संवाददाता, सोनीपत : सेक्टर-15 में सीएनजी पंप से लूटपाट करने के आरोपित युवक से पुलिस ने चार हजार रुपये बरामद किए हैं। वहीं रेस्टहाउस के कर्मियों को पुलिस ने क्लीनचिट दे दी है। पुलिस जांच में सामने आया है कि मामला लूट की बजाय झपटमारी का था। पकड़े गए युवक के साथ न तो कोई दूसरा युवक था और न ही उसके पास से कुछ हथियार बरामद हुआ है। पुलिस बदमाश के भागने वाले क्षेत्र के सभी सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है।

मंगलवार को जैनसंस फिलिग स्टेशन पर लूट होने की सूचना पुलिस को मिली थी। पंप के कर्मचारी सुनील कुमार ने बताया कि था कि दोपहर तीन बजे बिना नंबर की बाइक पर सवार युवकों ने गन प्वाइंट पर उसके साथ से रुपयों से भरा थैला छीन लिया था। वह रुपयों का थैला लेकर भाग गए। थैले में करीब 50 हजार रुपये थे। वह अपने स्टाफ के साथियों और ग्राहकों के साथ उनके पीछे लग गए। वह करीब 10 किमी तक शहर में उसका पीछा रहे। उसके बाद गोहाना रोड पर एक रेस्ट हाउस से एक युवक को पकड़ लिया गया। रेस्ट हाउस के स्टाफ ने उसको बचाने और भगाने का प्रयास किया। वह भी लूटपाट करने वाले से मिले हुए थे। मौके पर पहुंची पुलिस को उक्त युवक को सौंप दिया गया था। उसकी पहचान आंवली गांव के दीपक के रूप में हुई थी।

जांच अधिकारी एसआइ रनवीर सिंह ने बताया कि आरोपित दीपक के पास से चार हजार रुपये बरामद किए गए हैं। दीपक ने बताया कि वह अकेला था। उसके पास न तो हथियार था और न ही दूसरा कोई साथी था। उसने जो रुपये छीने थे, उनको जेब में रखकर भाग गया था। पुलिस ने उसके भागने के रूट के सभी सीसीटीवी की फुटेज चेक करना शुरू कर दिया है।

रेस्ट हाउस कर्मियों को दी क्लीन चिट :

पंप के कर्मचारियों ने आरोप लगाया था कि रेस्टहाउस के कर्मचारी लूटपाट करने वाले से मिले हुए हैं। उन्होंने लुटेरे को पकड़ने का विरोध किया और उनके साथ मारपीट की। पुलिस जांच में सामने आया है कि रेस्टहाउस के कर्मचारियों के साथ ही मारपीट की गई थी। जांच अधिकारी रनवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने रेस्ट हाउस के सीसीटीवी की फुटेज चेक की है। उसमें साफ दिख रहा है कि पंप के कर्मचारियों ने ही मारपीट की है। उसके बावजूद पुलिस पंप के कर्मचारी की शिकायत के आधार पर जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी