सेल्समैन से गन प्वाइंट पर दिनदहाड़े लूट, पीछा कर एक लुटेरे को पकड़ा

दो बाइकसवार बदमाशों ने सेक्टर-15 स्थित जैनसंस फिलिग स्टेशन पर गन प्वाइंट पर सेल्समैन से रुपयों से भरा बैग लूट लिया और भाग निकले। घटना के बाद पंप के सेल्समैन और ग्राहक ने उनका पीछा किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 08:09 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 08:09 PM (IST)
सेल्समैन से गन प्वाइंट पर दिनदहाड़े लूट, पीछा कर एक लुटेरे को पकड़ा
सेल्समैन से गन प्वाइंट पर दिनदहाड़े लूट, पीछा कर एक लुटेरे को पकड़ा

जागरण संवाददाता, सोनीपत : दो बाइकसवार बदमाशों ने सेक्टर-15 स्थित जैनसंस फिलिग स्टेशन पर गन प्वाइंट पर सेल्समैन से रुपयों से भरा बैग लूट लिया और भाग निकले। घटना के बाद पंप के सेल्समैन और ग्राहक ने उनका पीछा किया। करीब 10 किमी पीछा करके उनको एक रेस्ट हाउस में दबोच लिया। लोगों की मदद से एक लुटेरे को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया। आरोपित की पहचान गांव आंवली के दीपक के रूप में हुई है। उसके साथी तलाश की जा रही है।

सीएनजी पंप के सेल्समैन सुरेश कुमार ने बताया कि मंगलवार दोपहर में दो बाइकसवार युवक पंप पर पहुंचे। एक युवक ने बाइक स्टार्ट रखी और दूसरे ने पिस्टल उनकी कनपटी पर लगाकर रुपयों से भरा थैला लूट लिया। दोनों बहालगढ़ रोड की ओर भाग निकले। इस पर सेल्समैन ने शोर मचा दिया। तत्काल कई सेल्समैन और सीएनजी भरवाने आए लोगों ने गाड़ियों से उनका पीछा शुरू कर दिया। लुटेरे साई मंदिर रोड से आइटीआइ चौक होकर रोहतक रोड फ्लाईओवर से सुभाष चौक पहुचे। वहां से गीताभवन चौक होकर गोहाना रोड फ्लाईओवर होकर भागे लेकिन लोग उनका पीछा करते रहे। इस पर लुटेरे बाइक सड़क किनारे छोड़कर एक रेस्ट हाउस में घुस गए। लोग भी रेस्ट हाउस में घुस गए। बदमाशों का पीछा कर रहे अंकित ने बताया कि रेस्ट हाउस के कर्मचारियों ने वहां से लुटेरे को पकड़ने का विरोध किया और उनके साथ हाथापाई की। उन्हें और सेल्समैन को रेस्टहाउस से बाहर निकाल दिया। इस दौरान वहां पर भीड़ जमा हो गई। लोगों की मदद से एक लुटेरे को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पंप के सेल्समैन ने बताया कि थैले में करीब 50 हजार रुपये थे। पकड़े गए लुटेरे के पास से लूटा गया कैश और पिस्टल नहीं मिले हैं। उनको लेकर उसका साथी फरार हो गया है। लुटेरे ने बाइक की पीछे की नंबर प्लेट तोड़ रखी थी और अगली नंबर प्लेट मोड़ ली थी, जिससे नंबर दिख न सके। दो बाइकर्स ने गन प्वाइंट पर सेल्समैन से लूट की। वह करीब 50 हजार रुपयों से भरा थैला छीनकर भाग गए। उनमें से एक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। रेस्टहाउस के कर्मचारी लुटेरों से मिले हुए हैं। उन्होंने हमारे कर्मचारियों से मारपीट की और एक बदमाश को भगा दिया।

- बसंत जैन, मालिक जैनसंस फिलिग स्टेशन आरोपित से पूछताछ की जा रही है। कैश छीनकर भागने वाला एक ही युवक था। रुपये और पिस्टल के बारे में जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ पता लग सकेगा।

- प्रवीण कुमार, एसएचओ, प्रभारी थाना, सेक्टर-27

chat bot
आपका साथी