होमगार्ड ने ई-रिक्शा चालक को पीटा

होमगार्ड ने ई-रिक्शा चालक को रुकने को आवाज दी थी जिसको वह सुन नहीं पाया। इससे नाराज होमगार्ड ने उनकी जमकर धुनाई कर डाली। मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी में रिकार्ड हो गई है। सीसीटीवी का ध्यान आने पर आरोपित होमगार्ड उसको खींचकर पास के टायलेट में ले गया और मारपीट की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 08:03 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 08:03 PM (IST)
होमगार्ड ने ई-रिक्शा चालक को पीटा
होमगार्ड ने ई-रिक्शा चालक को पीटा

जागरण संवाददाता, सोनीपत: सिविल लाइन थानाक्षेत्र के गीताभवन चौक पर होमगार्ड ने एक ई-रिक्शा चालक को चलते वाहन से खींच लिया और उसकी जमकर पिटाई की। होमगार्ड ने ई-रिक्शा चालक को रुकने को आवाज दी थी, जिसको वह सुन नहीं पाया। इससे नाराज होमगार्ड ने उनकी जमकर धुनाई कर डाली। मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी में रिकार्ड हो गई है। सीसीटीवी का ध्यान आने पर आरोपित होमगार्ड उसको खींचकर पास के टायलेट में ले गया और मारपीट की। होमगार्ड की शिकायत पर डीएसपी ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

संजय कुमार ने पुलिस को बताया कि वह ई-रिक्शा चलाकर अपने परिवार का पालन करता है। वह शुक्रवार दोपहर को गीताभवन चौक से होकर जा रहा था। इस दौरान उसको चौराहे पर खड़े एक होमगार्ड ने रुकने के लिए आवाज दी, जिसको वह ट्रैफिक में शोर के कारण सुन नहीं पाया। ऐसे में वह अपनी लेन में ई-रिक्शा को लेकर आगे निकल गया। इस दौरान होमगार्ड ने दौड़कर उसको हलवाई की दुकान के पास पकड़ लिया। उसको चलती ई-रिक्शा से खींच लिया और मारपीट की। इस दौरान उसको यातायात पुलिस के सीसीटीवी का ध्यान आया। उसके बाद होमगार्ड उसे गीता भवन मंदिर के टायलेट में खींचकर ले गया। वहां पर उसको बुरी तरह से पीटा। पीड़ित चालक संजय ने पुलिस में शिकायत दी है। उसके बाद डीएसपी ने घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी की फुटेज निकलवाई। उसमें होमगार्ड ई-रिक्शा चालक को खींचता हुआ और मारपीट करता दिख रहा है।

-------

पीड़ित युवक ने शिकायत दी है सीसीटीवी की फुटेज मंगवा ली है। इस मामले की जांच सिविल लाइन एसएचओ को सौंप दी है। जांच में दोषी मिलने पर आरोपित होमगार्ड पर कार्रवाई की जाएगी।

- सतीश कुमार, डीएसपी सिटी

chat bot
आपका साथी