89 नए कोरोना संक्रमित मिले, एक की मौत

जिले में 89 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। सात दिन के अंदर 596 नए संक्रमित आ चुके हैं। बुधवार को 72 वर्षीय एक बुजुर्ग की मौत हो गई। सात दिन में यह तीसरी मौत है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 10:14 PM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 10:14 PM (IST)
89 नए कोरोना संक्रमित मिले, एक की मौत
89 नए कोरोना संक्रमित मिले, एक की मौत

जागरण संवाददाता, सोनीपत : जिले में 89 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। सात दिन के अंदर 596 नए संक्रमित आ चुके हैं। बुधवार को 72 वर्षीय एक बुजुर्ग की मौत हो गई। सात दिन में यह तीसरी मौत है। उपायुक्त ने कहा कि बचाव ही कोरोना संक्रमण का इलाज है। कोरोना की जंग में हर किसी को भागीदारी निभानी होगी। मास्क व शारीरिक दूरी का पालन कर खुद के साथ दूसरों को भी सुरक्षित रखा जा सकता है। नियमों का उल्लघंन करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। आमजन से अपील है कि खुद भी नियम की पालना करें, दूसरों को भी प्रेरित करें। आसपास कोई कोरोना संदिग्ध दिखे तो उसकी सूचना हेल्पलाइन नंबर-1950 पर दें।

उपायुक्त श्याम लाल पूनिया ने बताया कि सेक्टर-23 में छह, सेक्टर-15 में तीन, सेक्टर-12 में छह, सेक्टर-14 में एक, माडल टाउन में एक, चितपूर्णी कालोनी में एक, चार मरला में एक, अग्रसेन चौक पर एक, इंद्रलोक कालोनी में एक, हनुमान नगर में दो, ओल्ड सुदामा नगर में दो, ब्रह्म कालोनी में एक, पटेल नगर में दो, गीता भवन मंदिर में तीन, आदर्श नगर में एक, प्रगति नगर में एक, गुटखा फैक्टरी में दो, जीवन विहार में दो, गोकुल नगर में दो, गोहाना रोड सोनीपत में एक, आवासीय सोसायटी टीडीआइ सिटी में एक, मलिक कालोनी में एक, वेस्ट राम नगर में दो, अशोक विहार में एक, जीवीएम में एक, चावला कालोनी में एक, गोहाना शहर में चार, उत्तम नगर में एक नए कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है। वहीं, गांव झूंडपुर में एक, मेहंदीपुर में एक, डीक्रस्ट में दो, अटेरना में दो, सेवली में दो, प्रीतमपुरा में एक, कुंडली में तीन, सबौली में एक, जाटी कलां में एक, जखौली में एक, नांगल कलां में दो, बापोली में एक, जुआं में एक, चीनी मिल आहुलाना में एक, बजाना में दो, कबीरपुर में एक, कबीरपुर रोड पर एक, आर्य ग‌र्ल्स स्कूल मुरथल में एक, हसनपुर में तीन, जमालपुरा में एक, जगदीशपुर में चार, मुरथल में एक, सैदपुर में एक, रोहट में एक, भौंवापुर में एक नए कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है। वहीं गांव पुरखास धीरान के 72 वर्षीय बुजुर्ग रामकुमार की मौत हो गई। जज और उनकी पत्नी भी हुए कोरोना संक्रमित

संस, गन्नौर : बुधवार को एक जज और उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित मिले। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जज और उनकी पत्नी को होम आइसोलेट कर दिया। जज और उनकी पत्नी के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने उनके स्टाफ के लोगों का भी कोरोना टेस्ट कराया। इस दौरान स्टाफ के दो और कर्मचारी संक्रमित पाए गए। इसके बाद एसडीएम कार्यालय के कर्मचारियों की भी जांच की गई तो एसडीएम का ड्राइवर भी कोरोना संक्रमित मिला। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी संक्रमित कर्मचारियों को भी होम आइसोलेट कर दिया है। बिना मास्क घूमने वालों के काटे चालान

संस, गन्नौर : कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को नियंत्रित करने व यातायात के नियमों का पालना के लिए पुलिस ने सख्ती दिखानी शुरू कर दी है। इस कड़ी में बुधवार को देवीलाल चौक पर एएसआइ सीमा के साथ हेड कांस्टेबल निशा, सरिता, संजय समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने यातायात के नियमों के उल्लंघन करने वालों के चालान काटे। इसके अलावा पुलिस की टीम ने लोगों को मास्क और सामाजिक दूरी नियमों के बारे में जागरूक किया। पुलिस ने बिना मास्क घूमने और यातायात नियमों की अवहेलना पर पांच दुपहिया वाहन चालकों के चालान काटे जबकि कागज न दिखाने पर तीन वाहनों को जब्त भी किया।

chat bot
आपका साथी