शहीदों पर राजनीति अच्छी बात नहीं, हम देंगे नौकरी : मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री मनोहर लाल रविवार की शाम को गांव थाना कलां पहुंचे और शहीद नरेंद्र ¨सह के परिवार से मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने शहीद के परिवार सदस्यों से मिलने के साथ ही शहीद की पत्नी संतोष व दोनों बेटों मोहित व अंकित से मुलाकात करते हुए उन्हें हरसंभव मदद की बात कही। शहीद नरेंद्र ¨सह ने अपनी जान देकर देश की रक्षा की और आज हम पूरी तरह से उनके परिवार के साथ खड़े हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 07:41 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 07:41 PM (IST)
शहीदों पर राजनीति अच्छी बात नहीं, हम देंगे नौकरी : मुख्यमंत्री
शहीदों पर राजनीति अच्छी बात नहीं, हम देंगे नौकरी : मुख्यमंत्री

जागरण संवाददाता, खरखौदा (सोनीपत) : मुख्यमंत्री मनोहर लाल रविवार की शाम को गांव थाना कलां पहुंचे और शहीद नरेंद्र ¨सह के परिवार से मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने शहीद के परिवार के सदस्यों से मिलने के साथ ही शहीद की पत्नी संतोष व दोनों बेटों मोहित व अंकित से मुलाकात के दौरान हरसंभव मदद की बात कही। उन्होंने कहा कि शहीद नरेंद्र ¨सह ने अपनी जान देकर देश की रक्षा की और आज हम पूरी तरह से उनके परिवार के साथ खड़े हैं।

शहीद नरेंद्र के परिवार से मिलने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि शहीद नरेंद्र ¨सह की शहादत को देश याद रखेगा। शहीद नरेंद्र ¨सह के साथ हुई बर्बरता का हमारी सेना जल्द ही करारा जवाब देगी। उन्होंने कहा कि शहीद के परिवार के एक सदस्य को प्रदेश सरकार नौकरी देगी और 50 लाख रुपये उनके खाते में भेजे जा चुके हैं। इसके साथ ही ओबीसी बैंक भी दो लाख 21 हजार रुपये की आर्थिक मदद परिवार को देगा। उन्होंने कहा कि शहीदों पर किसी तरह की राजनीति अच्छी बात नहीं होती है। सरकार हमेशा शहीदों के परिवार के साथ खड़ी है। शहीद के सम्मान में गांव की तरफ से भी जो मांग रखी जाएगी, उन्हें भी स्वीकार किया जाएगा। इस अवसर पर शहीद नरेंद्र ¨सह के बेटे मोहित ने कहा कि मुख्यमंत्री ने उनके परिवार को नौकरी देने का आश्वासन दिया है, वह मुख्यमंत्री के आभारी हैं। अब उन्हें अपने भाई के नौकरी लगने का इंतजार रहेगा। दूसरी ओर वर्ष 2009 में शहीद हुए जयपाल के बेटे सोनू ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उनकी मांग को स्वीकार किया है, अब उन्हें एक उम्मीद जगी है कि शहीद के परिवार का भी कोई सुनने वाला है। इस अवसर पर उनके साथ मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन, डॉ. धर्मवीर नांदल, गुलशन ठेकेदार, प्रीतम खोखर, सरपंच बलराम, बीर पहलवान, उपायुक्त विनय ¨सह, एसपी प्रतीक्षा गोदारा, एसडीएम श्वेता सुहाग, डीएसपी हरेंद्र, तहसीलदार प्रदीप कुमार, थाना प्रभारी राजीव कुंडू आदि मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी