मंदिर, गुरुद्वारा व पार्को को कर रहे सैनिटाइज

भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता तरुण कुमार व उनकी टीम मंदिर गुरुद्वारा व शहर के विभिन्न पार्को को भी सैनिटाइज करने का काम कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 05:46 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 05:46 PM (IST)
मंदिर, गुरुद्वारा व पार्को को कर रहे सैनिटाइज
मंदिर, गुरुद्वारा व पार्को को कर रहे सैनिटाइज

जासं, सोनीपत: भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता तरुण कुमार व उनकी टीम मंदिर, गुरुद्वारा व शहर के विभिन्न पार्को को भी सैनिटाइज करने का काम कर रही है।

तरुण ने बताया कि लगातार तीन महीने से सोडियम हाईपोक्लोराईट सॉल्यूशन से क्षेत्र को सैनिटाइज करने का अभियान चल रहा है। उनकी टीम ने अब तक मुख्य रूप से महवीर कॉलोनी, ओमेक्स सोसायटी, पार्कर सोसायटी, देव नगर, तारा नगर, इंद्रा कॉलोनी, डबल स्टोरी, सेक्टर-15, हाउसिग बोर्ड कॉलोनी, सिक्का कॉलोनी, सेक्टर-12, खन्ना कॉलोनी, बाबा कॉलोनी, न्यू नंदवानी नगर, राजेंद्र नगर, दिल्ली कैंप, कच्चे क्वार्टर आदि क्षेत्रों में अभियान चलाया है।

इसके अलावा यदि गांव से भी लोग उन्हें बुलाते हैं तो उनकी टीम वहां जाकर भी सैनिटाइज करने का अभियान चलाती है। अब अनलॉक की प्रक्रिया में उनकी टीम धार्मिक स्थलों के साथ-साथ पार्को को भी लगातार सैनिटाइज कर रही है। इसमें मुख्य रूप से गौरव भोला व पवन दुग्गल शामिल हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि जब तक इस बीमारी का इलाज नहीं आता तब तक शारीरिक दूरी को अपना कर मास्क आदि से उपयोग से हमें खुद को सुरक्षित रखना होगा।

chat bot
आपका साथी