संदीप ने बताया हत्या में शामिल चौथे आरोपित का नाम-पता

एसपीओ कप्तान सिंह व सिपाही रविद्र की हत्या की वारदात में गिरफ्तार आरोपित जींद के राम नगर निवासी संदीप ने रिमांड के दौरान पूछताछ में कई महत्वपूर्ण राज बताए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 10:36 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 06:16 AM (IST)
संदीप ने बताया हत्या में शामिल चौथे आरोपित का नाम-पता
संदीप ने बताया हत्या में शामिल चौथे आरोपित का नाम-पता

जागरण संवाददाता, गोहाना(सोनीपत) : एसपीओ कप्तान सिंह व सिपाही रविद्र की हत्या की वारदात में गिरफ्तार आरोपित जींद के राम नगर निवासी संदीप ने रिमांड के दौरान पूछताछ में कई महत्वपूर्ण राज बताए हैं। आरोपित से पूछताछ और पुलिस ने अपने स्त्रोतों से वारदात में शामिल आरोपितों की पहचान कर ली है। सूत्रों के अनुसार वारदात के समय मुठभेड़ में मारे जा चुके जींद निवासी अमित के अलावा गिरफ्तार संदीप, जींद के ही नीरज व विकास और गांव बुटाना की दो युवतियां मौजूद थीं।

रिमांड के दौरान संदीप ने बताया कि सोमवार रात को वारदात के समय घटनास्थल पर मुठभेड़ में मारे गए अमित के अलावा जींद निवासी विकास,एक अन्य युवक व दो युवतियां मौजूद थीं। युवतियां गांव बुटाना की रहने वाली हैं। दोनों पुलिस कर्मचारियों की हत्या के बाद आरोपितों ने युवतियों को कार में बैठाकर गांव बुटाना में उनके घर से थोड़ी दूर उतारा था। सूत्रों के अनुसार जींद के रहने वाले चारों आरोपित अमित, संदीप, विकास व नीरज दोनों पुलिसकर्मियों की हत्या में शामिल थे। पुलिस को एक युवती के बारे में अहम सुराग भी मिले हैं, उसे जल्द पकड़ा जा सकता है। रिमांड के दौरान पुलिस संदीप से जो जानकारी जुटा रही है उसे किसी से साझा नहीं कर रही है। पुलिस अधिकारी कह रहे हैं इससे जांच प्रभावित हो सकती है। संदीप को घटनास्थल पर ले जा कर कराई जाएगी निशानदेही

पुलिस गिरफ्तार आरोपित संदीप को घटनास्थल पर ले जाकर निशानदेही भी करवाएगी। बृहस्पतिवार को पुलिस की विभिन्न टीमों का मुख्य फोक्स फरार आरोपितों की गिरफ्तारी पर रहा। पुलिस महकमे के आला अधिकारियों ने अपने-अपने स्तर पर आरोपित संदीप से पूछताछ भी की। बरोदा थाना प्रभारी एवं जांच अधिकारी बदन सिंह ने बताया कि आरोपित संदीप को जल्द घटनास्थल पर ले जाकर निशानदेही करवाई जाएगी। कुछ आरोपितों के बारे में अहम सुराग भी मिले हैं और जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अमित ने पुलिस कर्मचारियों को की थी रुपयों की पेशकश

एसपीओ कप्तान व सिपाही रविद्र ने सोमवार रात को गश्त के दौरान अमित, उसके तीन दोस्तों व दो युवतियों को आवारागर्दी करते पकड़ा था। दोनों पुलिस कर्मचारियों ने बदमाशों व युवतियों को चौकी चलने को कहा। इस पर अमित ने पुलिस कर्मचारियों को रुपयों की पेशकश की थी। पुलिस कर्मचारियों ने रुपये लेने से मना कर दिया और आरोपितों को चौकी ले जाने लगे। इस पर अमित व उसके साथियों ने दोनों पर चाकुओं से हमला कर उनकी हत्या कर दी थी।

chat bot
आपका साथी