पीडब्ल्यूडी से की सड़कों के गड्ढे ठीक कराने की मांग

सामाजिक कार्यकर्ता संजय बड़वासनिया ने पुरखास रोड के गड्ढों को ठीक कराने को पीडब्ल्यूडी के कार्यकारी अभियंता को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने टूटी सड़कों से लोगों को होने वाली परेशानियों से अफसरों को अवगत कराया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 06:12 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 06:12 PM (IST)
पीडब्ल्यूडी से की सड़कों के गड्ढे ठीक कराने की मांग
पीडब्ल्यूडी से की सड़कों के गड्ढे ठीक कराने की मांग

जागरण संवाददाता, सोनीपत : सामाजिक कार्यकर्ता संजय बड़वासनिया ने पुरखास रोड के गड्ढों को ठीक कराने को पीडब्ल्यूडी के कार्यकारी अभियंता को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने टूटी सड़कों से लोगों को होने वाली परेशानियों से अफसरों को अवगत कराया। संगठन के सदस्यों ने पीडब्ल्यूडी अफसरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। सड़कों को जल्द ठीक न कराने पर संगठन ने आंदोलन की चेतावनी दी है।

संजय बड़वासनिया ने आंदोलन में शामिल कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पुरखास रोड पर बने गड्ढों को ठीक नहीं कराया जा रहा है। रोड टूटने के चलते आए दिन हादसे हो रहे हैं। सड़क में जगह जगह गड्ढे बने हुए हैं, जिसके कारण वाहन खराब हो रहे हैं। इससे ग्रामीणों को आने जाने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीण दो महीने से पीडब्ल्यूडी कार्यालय के चक्कर काट रहे हैं। अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है।

उन्होंने कहा कि पुरखास रोड बनने के साथ ही रोड़ी उखड़ने लगी थी। गोहाना रोड की हालत भी बदतर है। बड़वासनी नहर के पास सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं, जिसके कारण लोगों को वहां से होकर निकलने में परेशानी झेलनी पड़ रही है। शहर में सड़कों की हालत जर्जर है। अधिकारियों की लापरवाही के कारण कोहरे में टूटी सड़कों से होकर निकलने में हादसे होने की आशंका बनी रहती है। इस अवसर पर पूर्व सरपंच प्रदीप तिहाड़, हरीश, आशीष संदल कलां, अजीत, संदीप, राजवीर, राजेश व सुरजीत उपस्थित रहे। इस मौके पर पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन पंकज गौर ने पुरखास रोड को ठीक कराने का कार्य दो दिन में शुरू कराने का भरोसा दिया।

chat bot
आपका साथी