पोल्ट्री फार्म संचालक से पिस्तौल के बल पर 59 हजार लूटे

बेखौफ बदमाशों ने सोमवार शाम को पोल्ट्री फार्म संचालक को सरेराह लूट लिया। लोगों की आवाजाही के बीच दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने पोल्ट्री फार्म संचालक को ओवरटेक कर घेर लिया। पिस्तौल सटाकर उसको जान से मारने की धमकी दी और रुपयों से भरा थैला छीन लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 05:22 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 05:22 PM (IST)
पोल्ट्री फार्म संचालक से पिस्तौल के बल पर 59 हजार लूटे
पोल्ट्री फार्म संचालक से पिस्तौल के बल पर 59 हजार लूटे

जागरण संवाददाता, सोनीपत : बेखौफ बदमाशों ने सोमवार शाम को पोल्ट्री फार्म संचालक को सरेराह लूट लिया। लोगों की आवाजाही के बीच दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने पोल्ट्री फार्म संचालक को ओवरटेक कर घेर लिया। पिस्तौल सटाकर उसको जान से मारने की धमकी दी और रुपयों से भरा थैला छीन लिया। लुटेरे भागते समय उनकी मोटरसाइकिल की चाबी निकालकर साथ ले गए। पुलिस ने लूट की रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

शहर के आदर्श नगर निवासी कमालुद्दीन ने सिविल लाइन थाना पुलिस को बताया कि उसने अपना पोल्ट्री फार्म खोल रखा है। वह ईदगाह कालोनी और डबल स्टोरी क्षेत्र में पुल के नीचे मीट की दुकानों पर मुर्गों की सप्लाई करते हैं। वह सोमवार को मुर्गों के सप्लाई के रुपये रुपये लेने गए थे। पहले वह ईदगाह कालोनी पहुंचे और वहां पर चार-पांच दुकानों से करीब 50,000 रुपये एकत्रित हुए थे। वहां से वह डबल स्टोरी क्षेत्र में पहुंचे। वहां उन्होंने रिकू की दुकान से 9,000 रुपये लिए थे। वह नकदी बैग में डालकर अपने घर के लिए चल पड़े। जब वह एटलस रोड स्थित रोटरी क्लब के पास पहुंचे तो इसी दौरान दो युवक बाइक पर आए चार बदमाशों ने उनको घेर लिया। दो मिनट में लूटकर हुए फरार

कमालुद्दीन ने बताया कि लुटेरों ने उनकी बाइक के आगे अपनी बाइक अड़ा दी। इससे पहले वह कुछ समझ पाते दूसरी बाइक पर दो अन्य युवक आ गए। उन्होंने उनसे बैग छीनने का प्रयास किया तो उन्होंने विरोध कर दिया। इस पर एक युवक ने पिस्तौल निकालकर उन पर तान दी। मारपीट कर धक्का दिया और उनको मोटरसाइकिल से गिरा दिया। उसके बाद लुटेरे रुपयों से भरा बैग और मोटरसाइकिल की चाबी लेकर भाग गए। इस घटना को अधिकतम दो मिनट में अंजाम दे दिया। मुंह पर कपड़ा लपेटे थे लुटेरे -

कमालुद्दीन ने बताया कि लुटेरों की उम्र करीब 22-24 साल होगी। चार में से दो लुटेरों ने हेलमेट लगाया हुआ था, जबकि दो अन्य मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे। वह भीड़ भरे क्षेत्र में धड़ल्ले से लूट को अंजाम देकर निकल गए जबकि वहां से 200 मीटर की दूरी पर ही आइटीआइ चौक पर पुलिस रहती है। उसके बावजूद बेखौफ बदमाश भाग निकले। लूट वाले स्थान पर बिल्कुल सामने सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। लूट की घटना कैमरों में रिकार्ड हो गई है। पुलिस ने रात में ही सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकालकर जांच शुरू कर दी थी।

पोल्ट्री फार्म संचालक ने लूटपाट की शिकायत दी है जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। बदमाशों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। लुटेरों के संदर्भ में महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- दर्पण सिंह, थाना प्रभारी, सिविल लाइन सोनीपत

chat bot
आपका साथी