कर्मचारी संगठनों ने जुलूस निकालकर सौंपा ज्ञापन

शहर में गोहाना रोड स्थित पंचायत भवन में बुधवार को हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ की सर्व कर्मचारी संघ और स्कूल टीचर फेडरेशन ऑफ इंडिया के बैनर तले बैठक हुई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 05:04 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 05:04 PM (IST)
कर्मचारी संगठनों ने जुलूस निकालकर सौंपा ज्ञापन
कर्मचारी संगठनों ने जुलूस निकालकर सौंपा ज्ञापन

जासं, सोनीपत : शहर में गोहाना रोड स्थित पंचायत भवन में बुधवार को हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ की सर्व कर्मचारी संघ और स्कूल टीचर फेडरेशन ऑफ इंडिया के बैनर तले बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता सर्व कर्मचारी संघ के जिला प्रधान राममेहर शर्मा व अध्यापक संघ के जिला प्रधान संजीव मोर ने संयुक्त रूप से की, जबकि संचालन सचिव जयभगवान दहिया ने किया।

बैठक में उन्होंने कर्मचारियों की मांगों को लेकर चर्चा की। इसके बाद वहां से छोटूराम चौक होते हुए लघु सचिवालय परिसर तक जुलूस निकाला। वहां उन्होंने नायब तहसीलदार बलवान सिंह को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। कर्मचारी नेताओं ने ज्ञापन के माध्यम से सरकार से वर्ष 2013 से पात्रता परीक्षा पास किए हुए युवकों को भर्ती का मौका, उनकी एचटेट की पात्रता सीमा बढ़ाने पर जल्द विचार करने की मांग की। साथ ही मांगें लागू न होने पर आंदोलन करने की चेतावनी भी दी। इस मौके पर बलराज सिंह, रोहतास गंगाना, विजेंद्र चहल, शिलकराम मलिक, आनंद शर्मा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी