चोरी रोकने के लिए एसोसिएशन रखेगी चौकीदार

शहर में बढ़ती चोरी की वारदात के मद्देनजर बुधवार को सेक्टर-14 मार्केट एसोसिएशन की कार्यकारिणी की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता मार्केट प्रधान सुरेंद्र मदान ने की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 05:01 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 05:01 PM (IST)
चोरी रोकने के लिए एसोसिएशन रखेगी चौकीदार
चोरी रोकने के लिए एसोसिएशन रखेगी चौकीदार

जागरण संवाददाता, सोनीपत : शहर में बढ़ती चोरी की वारदात के मद्देनजर बुधवार को सेक्टर-14 मार्केट एसोसिएशन की कार्यकारिणी की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता मार्केट प्रधान सुरेंद्र मदान ने की। इस दौरान एसोसिएशन ने चोरी की वारदात, अपर्याप्त सफाई व्यवस्था, प्रतिदिन मार्केट में बढ़ते भिखारियों की संख्या आदि मुद्दों पर विचार किया। उन्होंने मार्केट में चौकीदार नियुक्त करने के अलावा सफाई व्यवस्था सुदृढ़ बनाने के लिए निगम अधिकारियों से मुलाकात करने का निर्णय लिया।

मार्केट प्रधान सुरेंद्र मदान ने कहा कि लॉकडाउन के बाद अनलॉक होने से शहर में चोरी की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं। उनका आरोप है कि निगम अधिकारियों को बार-बार कहने के बावजूद कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इससे दुकानदारों और ग्राहकों को काफी परेशानी आ रही है। बैठक में निर्णय लिया गया कि बढ़ती चोरी की घटनाओं को ध्यान में रखते हुए मार्केट में चौकीदार रखा जाएगा। चौकीदार रखने से पहले दुकानदारों और उसकी विश्वसनीयता को सुनिश्चित किया जाएगा। सफाई को लेकर निगम के संबंधित अधिकारियों से मुलाकात कर इस समस्या का स्थायी समाधान करवाया जाएगा। इस मौके पर सचिव ओमप्रकाश नागपाल, कुलबीर, अनुज, जतिन पाहुजा, सुनील मुसाफिर, अमन, बन्नी जग्गा, राजेश वर्मा, विजय मयूर, चंद्रशेखर रेलन, वीरेंद्र वधवा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी