महंगाई से हर वर्ग है बेहाल: दीपेंद्र हुड्डा

डीजल-पेट्रोल रसोई गैस खाद्य तेल समेत रोजमर्रा की जरूरत के सामान इस कदर महंगे हो गए हैं कि आम आदमी का घर चलाना दूभर हो गया है। ऐसे में दीपावली का त्योहार भी फीका पड़ गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 30 Oct 2021 07:49 PM (IST) Updated:Sat, 30 Oct 2021 07:49 PM (IST)
महंगाई से हर वर्ग है बेहाल: दीपेंद्र हुड्डा
महंगाई से हर वर्ग है बेहाल: दीपेंद्र हुड्डा

जागरण संवाददाता, सोनीपत : सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि सरकार ने हर वर्ग को चोट मारी है खेती बर्बाद कर दी, व्यापार, उद्योग चौपट कर दिये, टैक्स पर टैक्स थोपकर अपनी तिजोरी भर रही है और आम जनता का दिवाला निकालकर सरकार दीपावली मना रही है। प्रतिदिन पड़ रही महंगाई की मार से हर वर्ग बेहाल हो चुका है। महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है। पेट्रोल-डीजल उसकी पहुंच से बाहर हो गए हैं। डीजल-पेट्रोल, रसोई गैस, खाद्य तेल समेत रोजमर्रा की जरूरत के सामान इस कदर महंगे हो गए हैं कि आम आदमी का घर चलाना दूभर हो गया है। ऐसे में दीपावली का त्योहार भी फीका पड़ गया है। दीपेंद्र नगर निगम मेयर निखिल मदान व कृष्णा चैरिटेबल सोसायटी द्वारा आयोजित दीपावली मिलन समारोह में में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे थे।

दीपेंद्र ने कहा कि का त्योहार हमें सिखाता है कि आप कितने भी बड़े क्यों न हों, यदि आपके अंदर अभिमान आ गया तो वो आपको बर्बाद कर देगा। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में गरीब आदमी की थाली में दाल-सब्जी तो दूर की बात है, प्याज भी गायब हो गया है। तीन नए कृषि कानूनों की आड़ में सरकार आम आदमी की रोटी को भी चंद उद्योगपतियों की मुट्ठी में देना चाहती है। खाद्य पदार्थों और रोजमर्रा की चीजों के आसमान छूते दाम तीन कृषि कानूनों का ट्रेलर है, पूरी फिल्म तो इससे ज्यादा डरावनी होगी। इसके अलावा सांसद हुड्डा ने शहर में आधा दर्जन स्थानों पर आयोजित विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों में भी शिरकत की। इस दौरान पूर्व सांसद धर्मपाल मलिक, पूर्व सांसद जितेंद्र मलिक, विधायक जगबीर मलिक, विधायक सुरेंद्र पवार, विधायक जयवीर सिंह, विधायक इंदुराज नरवाल व अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी