राज्यस्तरीय प्रतियोगिता सनशाइन रे आफ होप में जिला रहा अव्वल

राज्य स्तरीय प्रतियोगिता सनशाइन रे आफ होप में सोनीपत जिला को सर्वश्रेष्ठ जिला के साथ प्रथम स्थान मिला है जिसके लिए उपायुक्त ललित सिवाच ने विद्यार्थियों व संयोजकों को बधाई दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 06:04 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 06:04 PM (IST)
राज्यस्तरीय प्रतियोगिता सनशाइन रे आफ होप में जिला रहा अव्वल
राज्यस्तरीय प्रतियोगिता सनशाइन रे आफ होप में जिला रहा अव्वल

जागरण संवाददाता, सोनीपत: बाल देखभाल केंद्रों (सीसीआई) के विद्यार्थियों के लिए कोरोना महामारी के दौरान महिला एवं बाल विकास विभाग के तत्वावधान में आयोजित की गई राज्य स्तरीय प्रतियोगिता सनशाइन रे आफ होप में सोनीपत जिला को सर्वश्रेष्ठ जिला के साथ प्रथम स्थान मिला है, जिसके लिए उपायुक्त ललित सिवाच ने विद्यार्थियों व संयोजकों को बधाई दी है। उपायुक्त ने बाल देखभाल केंद्रों के विजेता छात्रों को इनाम राशि के चेक देकर हौसला बढ़ाया। साथ ही उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए स्वर्णिम भविष्य निर्माण के लिए हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया।

सपना बाल कुंज के सागर ने ड्राइंग (8 से 10 वर्ष आयु वर्ग) में प्रथम, एसओएस सेक्टर-14 के छात्र विरेंद्र ने (11 से 14 वर्ष आयु वर्ग) में प्रथम और एसओएस के ही राकेश ने (15 से 18 वर्ष आयु वर्ग) में प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया। सपना बाल कुंज के बादल ने बेस्ट आउट आफ वेस्ट स्पर्धा (15 से 18 वर्ष आयु वर्ग) में द्वितीय और एसओएस सेक्टर-14 के कर्ण ने (11 से 14 वर्ष आयु वर्ग) में द्वितीय और वंश ने बेस्ट आउट आफ वेस्ट (8 से 10 वर्ष आयु वर्ग) स्पर्धा में तृतीय पुरस्कार प्राप्त किया। उपायुक्त ने प्रथम पुरस्कार विजेता को 11 हजार रुपये, द्वितीय को 5100 रुपये और तृतीय पुरस्कार विजेता को 3100 रुपये के चेक देकर पुरस्कृत किया। इसके अलावा जिला बाल संरक्षण इकाई को सर्वश्रेष्ठ जिला के लिए 5500 रुपये के पुरस्कार से भी नवाजा गया। इस मौके पर महिला एवं बाल विकास विभाग की जिला कार्यक्रम अधिकारी शांति जून तथा जिला बाल संरक्षण अधिकारी डा. रितु व लेखाकार बबीता मौजूद थी।

chat bot
आपका साथी