नियमों को तोड़ने वालों पर पुलिस सख्त

शनिवार को पुलिस ने बिना कारण बाहर निकलने वाले 159 वाहन चालकों के चालान काटे। वहीं मास्क न लगाने वाले 498 लोगों को भी कार्रवाई का सामान करना पड़ा। पुलिस ने 39 लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 07:50 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 07:50 PM (IST)
नियमों को तोड़ने वालों पर पुलिस सख्त
नियमों को तोड़ने वालों पर पुलिस सख्त

जासं, सोनीपत : लाकडाउन तोड़ने में शान समझ रहे लोगों का जमकर चाबुक चल रहा है। शनिवार को पुलिस ने बिना कारण बाहर निकलने वाले 159 वाहन चालकों के चालान काटे। वहीं, मास्क न लगाने वाले 498 लोगों को भी कार्रवाई का सामान करना पड़ा। पुलिस ने 39 लोगों को गिरफ्तार किया है।

डीएसपी डा. रवींद्र कुमार ने बताया कि लाकडाउन के नियमों के पालन को लेकर पुलिस प्रशासन गंभीर है। ऐसे में शनिवार को पुलिस ने गीता भवन चौक, मुरथल रोड, कामी रोड, जटवाड़ा, एटलस रोड ओल्ड डीसी रोड, कालूपुर चुंगी, पुराना रोहतक रोड, ककरोई चौक, तिरंगा चौक से होते हुए फ्लैगमार्च किया गया।

लाकडाउन में बेच रहे थे अवैध शराब, चार गिरफ्तार :

पुलिस ने अवैध शराब बेचने के आरोप में गोहाना पुलिस ने गढ़ी उजालेखां के सुरेश उर्फ मीठू, मुरथल थाना पुलिस ने ईदगाह कालोनी के खुर्शीद और राई पुलिस ने बहालगढ़ के प्रदीप और सुशील को गिरफ्तार किया है। सैदपुर चौकी पुलिस ने झिझौली स्थित एक शराब ठेके पर छापा मारा तो वहां पर ना केवल खिड़की से शराब बेची जा रही थी बल्कि उसे ऊंचे दामों पर भी बेचा जा रहा था। पुलिस ने सेल्समैन को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

----

सभी से अपील है कि लाकडाउन नियमों का पालन करें, ताकि संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके। आपातकालीन एवं आवश्यक सेवाओं के लिए यदि किसी व्यक्ति को आवागमन की जरूरत पड़ती है तो इसके लिए सरल हरियाणा पोर्टल पर आनलाइन अप्लाई कर पास प्राप्त कर सकते हैं ताकि परेशानी से बचा जा सकें।

डा. रवींद्र कुमार, डीएसपी, सिटी

-----------

झुंड बनाकर खड़े थे फल विक्रेता, मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, खरखौदा : हेड कांस्टेबल अनिल कुमार ने बताया कि दिल्ली चौक पर फल विक्रेता अपनी रेहड़ियों को लाइन में खड़ाकर झुंड बनाकर खड़े हैं। जब उनसे फल व सब्जियां बेचने संबंधित पास मांगे गए तो चार लोगों ने पास दिखाए जोकि अलग-अलग वार्डों के लिए थे, जबकि एक टेंपो चालक के पास तो पास ही नहीं था। वे लोग एक ही जगह खड़े होकर फल-सब्जियां बेच रहे थे। ऐसे में आरोपित कैलाश, रामू, काशीश, किशनलाल व सत्यवान के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी