पाश इलाके में शाम होते ही छा जाता है अंधकार

शहर के पाश इलाकों में शुमार सेक्टर-15 में भी लोग समस्याओं से त्रस्त हैं। सेक्टर-15 स्थित जागृति धाम के पास की गलियों में बिजली के ढीले तारों से हादसे का खतरा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Apr 2021 05:37 PM (IST) Updated:Fri, 02 Apr 2021 05:37 PM (IST)
पाश इलाके में शाम होते ही छा जाता है अंधकार
पाश इलाके में शाम होते ही छा जाता है अंधकार

जागरण संवाददाता, सोनीपत: शहर के पाश इलाकों में शुमार सेक्टर-15 में भी लोग समस्याओं से त्रस्त हैं। सेक्टर-15 स्थित जागृति धाम के पास की गलियों में बिजली के ढीले तारों से हादसे का खतरा है। वहीं, महीनों से स्ट्रीट लाइटें बंद पड़ी हैं। अंधेरे के कारण पार्क में शरारती तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है, जिससे चोरी व अन्य वारदात का खतरा सेक्टरवासियों को सताता रहता है। क्षेत्रवासी कई बार संबंधित अधिकारियों को शिकायत कर चुके हैं, लेकिन कोई समाधान नहीं हो पाया है। बिजली के ढीले तार जर्जर हो चुके हैं। तेज आंधी व बारिश में तार टूटकर गिर जाते हैं। कई बार हादसे होते-होते बचे हैं। बिजली निगम के अधिकारियों को कई बार शिकायत देने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई। तारों को अपने स्तर पर ही मरम्मत करवा कर दोबारा से बिजली सप्लाई चालू करवाते हैं। लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

- अनिल जैन, सेक्टर-15

पार्क व आसपास के क्षेत्र में लगी स्ट्रीट लाइट महीनों से खराब पड़ी हैं। नगर निगम में कई बार शिकायत की जा चुकी है, बावजूद कोई सुध लेने तक नहीं आता। शाम होते ही पार्क व आसपास के क्षेत्र में अंधकार छा जाता है। अंधेरे के कारण बच्चे घर से बाहर निकलने से भी कतराते हैं। समस्या का समाधान जल्द से जल्द होना चाहिए।

- ध्रुव, सेक्टर-15

स्ट्रीट लाइट न जलने के कारण अंधकार रहता है। इसके कारण पार्क में शरारती तत्व डेरा जमाए रहते हैं। पार्क से सामान भी चुरा ले जाते हैं। ऐसे ही पार्क का दरवाजा भी तोड़ दिया। अंधेरा होने व बिजली के तार लटकने के कारण लोग पार्क में सैर भी नहीं कर पाते। अधिकारियों को इस ओर ध्यान देना चाहिए।

- मिहिर, सेक्टर-15

chat bot
आपका साथी