खंभे हटवाकर गलियों का रास्ता खुलवाया

नगर निगम ने शहर की गीता कालोनी में रास्ता संकरा करने के लिए लगाए गए खंभे को हटवा कर गलियों का रास्ता खुलवाया। नगर निगम की टीम ने कार्रवाई कर गीता कालोनी की दो गलियों से लोहे के पोल भी जब्त किए है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 05:54 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 05:54 PM (IST)
खंभे हटवाकर गलियों का रास्ता खुलवाया
खंभे हटवाकर गलियों का रास्ता खुलवाया

जासं, सोनीपत : नगर निगम ने शहर की गीता कालोनी में रास्ता संकरा करने के लिए लगाए गए खंभे को हटवा कर गलियों का रास्ता खुलवाया। नगर निगम की टीम ने कार्रवाई कर गीता कालोनी की दो गलियों से लोहे के पोल भी जब्त किए है। वहीं, आसपास के लोगों को दोबारा रास्ता रोकने पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है।

नगर निगम एसडीओ सुरेश लोहान ने बताया कि कच्चे क्वार्टर के पास स्थित गीता कालोनी की गलियों में आसपास के लोगों ने लोहे के पोल लगाकर रास्तों को बंद कर रखा था, ताकि चार पहिया वाहन वहां से न गुजर सकें। ऐसे में लोगों को अन्य मार्गों से होकर अपने घरों तक पहुंचना पड़ रहा था। कई लोगों ने नगर निगम में मामले की शिकायत दी, जिसके बाद वहां के लोगों को पोल हटाने के लिए भी कहा गया था, लेकिन पोल नहीं हटाए गए। अब टीम बनाकर मंगलवार को गलियों से पोल हटाकर जब्त कर लिए गए है। वहीं, भविष्य में वहां दोबारा पोल न लगाने की चेतावनी गई है। यदि दोबारा से पोल लगाकर रास्ता अवरूद्ध किया गया तो निगम की ओर से कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी