यूपीएससी टॉपर प्रदीप सिंह का खत्री खाप ने किया सम्मान

यूपीएससी की परीक्षा में देश में प्रथम स्थान पाने वाले गांव तेवड़ी निवासी प्रदीप सिंह को बधाई देने वालों का तांता दूसरे दिन भी लगा रहा। बुधवार को खत्री खाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेंद्र खत्री प्रदीप सिंह को सम्मानित करने पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 07:09 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 07:09 PM (IST)
यूपीएससी टॉपर प्रदीप सिंह का खत्री खाप ने किया सम्मान
यूपीएससी टॉपर प्रदीप सिंह का खत्री खाप ने किया सम्मान

संवाद सहयोगी, गन्नौर : यूपीएससी की परीक्षा में देश में प्रथम स्थान पाने वाले गांव तेवड़ी निवासी प्रदीप सिंह को बधाई देने वालों का तांता दूसरे दिन भी लगा रहा। बुधवार को खत्री खाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेंद्र खत्री प्रदीप सिंह को सम्मानित करने पहुंचे। उन्होंने प्रदीप मलिक को भगवान श्रीराम की तस्वीर भेंटकर उनकी कामयाबी पर बधाई दी।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि देश में पहला स्थान प्राप्त कर प्रदीप मलिक ने गन्नौर क्षेत्र, हरियाणा व समाज का नाम रोशन किया है।

उन्होंने कहा कि प्रदीप ने एक छोटे से गांव में जन्म लिया, लेकिन उसने एक बड़ा सपना देखा व उसे पूरा करने में लगातार जुटे रहे। सुरेंद्र खत्री ने कहा कि कोरोना संकट के बाद खाप की तरफ से एक भव्य आयोजन कर प्रदीप को सम्मानित किया जाएगा। उनके अलावा सुनील शर्मा ठेकेदार भी ब्लॉक समिति चेयरमैन संतोष देवी की तरफ से प्रदीप को बधाई देने पहुंचे। खाप के राष्ट्रीय महासचिव रोहताश खत्री ने भी प्रदीप को गुलदस्ता भेंट किया।

उपायुक्त ने भी दी प्रदीप सिंह को बधाई : यूपीएससी की परीक्षाओं में देश के टॉपर प्रदीप सिंह को उपायुक्त श्यामलाल पूनिया ने बधाई दी है। उपायुक्त ने प्रदीप के पिता सुखबीर सिंह व अन्य परिजनों को भी बधाई दी। इसके लिए प्रदीप सिंह ने उपायुक्त व सभी अधिकारियों का आभार प्रकट किया। उपायुक्त पूनिया ने कहा कि पहली बार हरियाणा के युवक ने यूपीएससी में प्रथम स्थान हासिल किया है। उन्होंने अपने गांव तथा जिले के साथ हरियाणा का नाम रोशन किया है। इस दौरान उपायुक्त ने प्रदीप के साथ विभिन्न मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की।

chat bot
आपका साथी