आरोपितों के परिजनों ने निकाला पैदल मार्च, निष्पक्ष जांच की मांग

सेक्टर-15 में रहने वाले कपड़ा व्यापारी द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले में अब आरोपितों के परिजन सामने आए है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Nov 2019 06:49 PM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 06:21 AM (IST)
आरोपितों के परिजनों ने निकाला पैदल मार्च, निष्पक्ष जांच की मांग
आरोपितों के परिजनों ने निकाला पैदल मार्च, निष्पक्ष जांच की मांग

जासं, सोनीपत : सेक्टर-15 निवासी कपड़ा व्यापारी द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले में अब आरोपितों के परिजन सामने आए हैं। आरोपित नरेश नासा और योगेश बजाज के परिजनों ने पैदल मार्च निकाला। उसके बाद परिजन एसपी से मिलने पहुंचे। जहां उनकी मुलाकात मुख्यालय डीएसपी जितेंद्र कुमार से हुई। परिजनों ने दोनों को बेगुनाह बताया है। वहीं, नरेश नासा के भाई ने खुद को पुलिस द्वारा प्रताड़ित करने और अवैध हिरासत में रखने का आरोप लगाया है। परिजनों ने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग पुलिस से की है। डीएसपी ने मामले की उचित जांच का आश्वासन दिया है।

13 नवंबर को कपड़ा व्यापारी ओमप्रकाश का शव फंदे पर लटका मिला था। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था। जिसमें उसने अपनी प्रॉपर्टी खरीदने वाले नरेश नासा और योगेश पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। उसने दोनों को खुद की मौत का जिम्मेदार ठहराया था। आरोपितों के परिजनों ने नरेश व योगेश को बेगुनाह बताया है। उनका कहना है कि नरेश और योगेश ने दोस्त के नाते ओमप्रकाश की मदद की थी लेकिन दूसरे लोगों का कर्ज वापस लेने को लेकर दबाव बढ़ा तो वह नरेश और योगेश पर और रुपये की मांग कर रहे थे। इस पर दोनों ने असमर्थता जताई थी। परिजन सैकड़ों लोगों के साथ लघु सचिवालय पहुंचे। जहां परिजनों ने डीएसपी जितेंद्र कुमार से मिलकर मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

डीएसपी ने परिजनों को निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है। वहीं, दूसरी ओर मृतक ओमप्रकाश के परिजन भी आरोपितों की गिरफ्तारी न होने के चलते सिविल लाइन थाना पहुंचे और आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

chat bot
आपका साथी