नगर परिषद के ईओ ने किया हर्बल पार्क का निरीक्षण

नगर परिषद (नप) के ईओ राजेश वर्मा ने अधिकारियों के साथ बरोदा रोड स्थित नागरिक अस्पताल के सामने निर्माणाधीन हर्बल पार्क का निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 04:58 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 04:58 PM (IST)
नगर परिषद के ईओ ने किया हर्बल पार्क का निरीक्षण
नगर परिषद के ईओ ने किया हर्बल पार्क का निरीक्षण

जासं, गोहाना : नगर परिषद (नप) के ईओ राजेश वर्मा ने अधिकारियों के साथ बरोदा रोड स्थित नागरिक अस्पताल के सामने निर्माणाधीन हर्बल पार्क का निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि पार्क का काम एक माह में पूरा करवा कर इसे जनता को समर्पित किया जाए। ईओ ने पार्क में रोपे जा रहे औषधीय पौधों के बारे में भी जानकारी ली।

नगर परिषद द्वारा नागरिक अस्पताल के सामने करीब दो एकड़ में हर्बल पार्क तैयार करवाया जा रहा है। पार्क का कार्य अंतिम चरण में है। ईओ राजेश वर्मा नगर परिषद के कार्यकारी अभियंता जसवंत पूनिया, जेई अजय, सफाई निरीक्षक दुर्गा देवी, प्रवीण कुमार के साथ पार्क का निरीक्षण करने पहुंचे। पार्क में आंवला, नींबू, मौसमी, कचनार, नीम सहित विभिन्न किस्मों के औषधीय पौधे रोपे जा रहे हैं।

पार्क में ये होंगी सुविधाएं

नगर परिषद द्वारा पार्क में लोगों के घूमने के लिए फुटपाथ, बैठने के लिए सीढि़यां तैयार करवाई गई है। इसी के साथ पार्क में संगीतमय फव्वारा भी तैयार किया जा रहा है। पार्क में ओपन जिम व पार्किग की भी सुविधा होगी। पार्क पर करीब 84 लाख रुपये खर्च होंगे।

chat bot
आपका साथी